---विज्ञापन---

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम का कन्हैया कुमार पर पलटवार, बोले- वीडियो ने कांग्रेस की मानसिकता को किया जग जाहिर

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: कन्हैया कुमार के वायरल वीडियो पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरूण साव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो ने कांग्रेस की मानसिकता को जग जाहिर कर दिया है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Apr 14, 2024 14:08
Share :
Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao
छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरूण साव

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में राजनीतिक गलियों का माहौल काफी गर्म हो गया है। राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप सिलसिला भी जारी है। पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कन्हैया कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते दिखाई दे रहे हैं। कन्हैया कुमार के इस वीडियो पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरूण साव का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो ने कांग्रेस की मानसिकता को जग जाहिर कर दिया है।

कन्हैया कुमार पर डिप्टी सीएम का वार

डिप्टी सीएम अरूण साव ने कन्हैया कुमार के वीडियो को लेकर कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के नेता जो देश के टुकड़े होने की बात करते हैं। उनको गरीब मां के बेटे का प्रधानमंत्री होना बर्दाश्त नहीं हो रहा है। उनके देश के टुकड़े करने के मंसूबे कामयाब नहीं हो रहे हैं। इसलिए वे लोग इस तरह की भाषा का उपयोग कर रहे हैं। इस वीडियो में उनकी और कांग्रेस की मानसिकता को जग जाहिर हो रही है। उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में केंद्रीय नेताओं का लगातार दौरा हो रहा है। पहले राज्य में पीएम मोदी और रक्षामंत्री का आगमन हुआ। आज गृहमंत्री अमित शाह का आगमन होने जा रहा है। इससे हमारे मिशन 11 को ताकत मिलेगी। भाजपा भारी बहुमत के साथ 11 की 11 सीट जीतेगी।

यह भी पढ़ें: ‘मैं मुख्यमंत्री बोल रहा हूं…’ महतारी वंदन योजना के लाभार्थियों से CM विष्णुदेव साय फोन पर की बात, जानें क्या बोले

भाजपा के संकल्प पत्र की घोषणा

इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने संकल्प पत्र की घोषणा के दौरान छत्तीसगढ़ से योजनाओं से लाभान्वित महिलाओं को बुलाए जाने पर बात करते हुए कहा कि देश भर में भाजपा सरकार की योजनाओं का लोगों को लाभ मिला है। उनके अनुभवों को भी पार्टी ने देश के सामने रखा है।

First published on: Apr 14, 2024 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें