Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बिहार के पूर्व बाहुबली विधायक नरेंद्र कुमार हत्या के मामले में गिरफ्तार

बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार उर्फ सुनील पांडेय यूपी को मिर्जापुर मे विंध्याचल थाने की पुलिस ने हत्या के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

अमिताभ ओझा, पटना: बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार उर्फ सुनील पांडेय यूपी को मिर्जापुर मे विंध्याचल थाने की पुलिस ने हत्या के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि 15 अगस्त को अष्टभुजा पहाड़ी के नीचे खाना बनाने के दौरान विवाद और कहासुनी हुई, जिसके बाद बिहार के बक्सर के रहने वाले कन्हैया प्रसाद को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

साक्ष्य छिपाने का आरोप

इस मामले में उपेंद्र प्रसाद के साथ रहे धनजी पासवान ने विंध्याचल थाना में मामला दर्ज कराया था। मामले में एसपी संतोष मिश्रा ने तुरंत कार्रवाई कर 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिन्हें जेल भेज दिया है। इसके बाद इसी मामले में पूर्व विधायक नरेंद्र पांडेय उर्फ सुनील पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पूर्व विधायक पर घटना कारित करने वाले अभियुक्तों को संरक्षण देने और साक्ष्य छिपाने का आरोप लगाया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -