Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अर्जुन तेंदुलकर को ट्रेनिंग दे रहे हैं युवराज सिंह के पिता? चंडीगढ़ में छक्के मारने की करवाई प्रैक्टिस

नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर क्रिकेट को छोड़े के बाद फिर से मैदान में लौट है। लीजेंड लीग में सचिन का बल्ला तहलका मचा रहा है। इस बीच उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर अपना करियर बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। 23 साल के अर्जुन आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए हैं, लेकिन अभी डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: द हंड्रेड में तूफान मचाकर आया बल्लेबाज पाकिस्तान में फेल, T20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड की बढ़ गई चिंता

गोवा के लिए खेलेंगे अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर डोमेस्टिक क्रिकेट में मुंबई के लिए खेलते थे, लेकिन अब वो गोवा के लिए घरेलू क्रिकेट खेलेंगे। अर्जुन  27वें अखिल भारतीय जेपी अत्रे स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं, जिसका आयोजन चंडीगढ़ में 22 सितंबर से हो रहा है। चंडीगढ़ में अर्जुन युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह की निगरानी में ट्रेनिंग कर रहे हैं।

योगराज सिंह के साथ ट्रेनिंग करते दिखे अर्जुन

योगराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अर्जुन के साथ वाले कई वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं। योगराज की कोचिंग में अर्जुन अब गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी के गुर सिख रहे हैं। योगराज सिंह अर्जुन को छक्के मारने की ट्रेनिंग दे रहे हैं। बता दें कि युवराज सिंह को क्रिकेटर बनाने में योगराज सिंह का बड़ा योगदान था।

अभी पढ़ें IND vs AUS: रोहित शर्मा का नया रिकॉर्ड, T20I में इस बल्लेबाज को पछाड़ बने सिक्सर किंग

अर्जुन तेंदुलकर चडीगढ़ में 27वें जेपी अत्रे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने के लिए पहुंचे हैं। इस टूर्नामेंट का आगाज 22 सितंबर से क्रिकेट स्टेडियम -16 से होगा। गोवा क्रिकेट एसोसिएशन का मैच प्लेयर्स अकादमी इलेवन दिल्ली के साथ मोहाली स्थित आइएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में पूल ए में पीसीसी, गोवा क्रिकेट एसोसिएशन, पीएसपीबी, प्लेयर्स अकादमी इलेवन दिल्ली खेलेंगे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -