Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

इस सिंगर से मिलना चाहते थे विराट कोहली, अधूरी रह गई ख्वाहिश

Virat Kohli Wanted To Meet Kishore Kumar: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों एशिया कप में बिजी हैं। वह सोमवार को नेपाल के खिलाफ खेलने उतरे। हालांकि उनका कैच ड्रॉप होना चर्चा का विषय बन गया, लेकिन उन्होंने इसके बाद एक कैच लेकर इसकी कमी पूरी कर दी। इस बीच विराट कोहली […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Sep 4, 2023 20:33
Share :
Virat Kohli Wanted to Meet Kishore Kumar
Virat Kohli Wanted to Meet Kishore Kumar

Virat Kohli Wanted To Meet Kishore Kumar: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों एशिया कप में बिजी हैं। वह सोमवार को नेपाल के खिलाफ खेलने उतरे। हालांकि उनका कैच ड्रॉप होना चर्चा का विषय बन गया, लेकिन उन्होंने इसके बाद एक कैच लेकर इसकी कमी पूरी कर दी। इस बीच विराट कोहली का एक इंटरव्यू चर्चा में है। मैच के बीच में उनका इंटरव्यू दिखाया गया, जिसमें उनसे पूछा गया कि वे सबसे ज्यादा किससे इंस्पायर्ड हैं।

किशोर कुमार से मिलने की थी ख्वाहिश 

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- मैं अपनी वाइफ से सबसे ज्यादा प्रेरित होता हूं। मुझे उनकी सही काम करके डटे रहने की क्षमता इंस्पायर करती है। विराट ने ये भी कहा कि उनकी ख्वाहिश थी कि वे किशोर कुमार से मिलें, लेकिन इस समय कोई इंसान नहीं है जिससे मिलने के लिए मैं उतावला हो सकूं। बता दें कि किशोर कुमार का निधन 1987 में मुंबई में हुआ था, जबकि विराट कोहली का जन्म 1988 में हुआ। खास बात यह है कि विराट कोहली ने किशोर कुमार के जुहू स्थित बंगले में ही अपना रेस्टोरेंट खोला है।

दिल से करो हर काम 

इसके साथ ही कोहली से पूछा गया कि वे क्रिकेट के अलावा क्या करना चाहते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा- हम ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर सकें, ऐसा काम करना चाहता हूं। युवाओं के लिए उन्होंने कहा- जो काम कर रहे हो, दिल से करो। किसी भी काम को गलत इंटेशन और अचीवमेंट के साथ करोगे, तो उसमें अच्छा नहीं होगा। यदि आप किसी भी काम को पूरी तरह से इंवॉल्व होकर करोगे तो बेहतर होगा।

First published on: Sep 04, 2023 08:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें