Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Suryakumar Yadav ने खरीदी मर्सिडीज की ये महंगी कार, जानें कीमत और खासियत

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 से पहले भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव ने खुद को एक खास तोहफा दिया है। सूर्यकुमार ने ब्रांड न्‍यू मर्सिडीज बेंज एसयूपी जीएलएस एएमजी 63 कार खरीदी है। मीडिया रिपोर्ट्स में इस कार की कीमत 2.15 करोड़ बताई गई है। GLS जर्मन निर्माता की फ्लैगशिप एसयूवी है। बल्‍लेबाज सूर्या प्रीमियम कारों के प्रति जुनूनी हैं, यही वजह है कि सूर्या के पास लग्जरी कारों को शानदार कलेक्शन है।

कितनी स्पीड है कार की

वाहन निर्माता का दावा है कि Mercedes-Benz GLS एसयूवी सिर्फ 6.3 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। Mercedes-Benz GLS एसयूवी की टॉप स्पीड 238 किमी प्रति घंटा है।

 

और पढ़िए – Kevin O’Brien: World Cup में सबसे तेज शतक ठोकने वाले क्रिकेटर ने लिया संन्यास, टीम में नहीं मिल रहा था मौका…

 

 

इससे पहले खरीदी थी पोर्श टर्बो 911 कन्वर्टिबल 

इससे पहले सूर्या ने इस महीने की शुरूआत में ही पोर्श टर्बो 911 कन्वर्टिबल कार खरीदी थी, जिसकी कीमत 3.64 करोड़ रुपए है। कार डीलरशिप ऑटो हंगर ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिये सूर्यकुमार को नई कार के लिए बधाई दी है। उन्‍होंने अपने शो रूम क्रिकेट थीम पर सजाया और खिलाड़ी का पोस्‍टर व क्रिकेटर और उनकी पत्‍नी देविका शेट्टी के लिए पिच बनाकर रखी।

भारत में बिक्री के लिए नहीं उपलब्ध

मजेदार बात यह है कि जीएलएस एएमजी 63 भारत में बिक्री के लिए उपलब्‍ध नहीं है और यह सूर्या के ऑटोमोबाइल कलेक्‍शन में शानदार जुड़ाव है। कार डीलरशिप ऑटो हंगर ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिये सूर्या को नई कार की बधाई दी। उन्‍होंने अपना शो रूम क्रिकेट थीम की तरह तैयार किया था।

 

और पढ़िए – Cricket News: विदेशी क्रिकेट लीग में क्यों नहीं खेल सकते भारतीय प्लेयर? BCCI के उपाध्यक्ष ने बताई सच्चाई…

 

ऑटो हंगर ने दी बधाई

ऑटो हंगर ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में लिखा कि ‘भारतीय रंग में चमकने के बाद आप अपनी प्राथमिक लक्‍जरी कार ब्रांड ऑटो हंगर को चुनकर जिंदगी में एक बार फिर चमके। हम सूर्यकुमार यादव को उनकी नई मर्सिडीज बेन्‍ज जीएलएस के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

टी20 वर्ल्‍ड कप में ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं सूर्या

सूर्यकुमार यादव एशिया कप में खेलते नजर आएंगे। उन्हें भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर का प्रमुख बल्‍लेबाज माना जा रहा है। खास बात ये है कि सूर्या मैदान के हर कोने में शॉट खेल सकते हैं। जो उनकी खूबी को दर्शाता है। यही वजह है कि इस साल टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए सूर्या को टीम इंडिया का ट्रंप कार्ड माना जा रहा है।

 

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -