---विज्ञापन---

Pro Kabaddi League 2022: जयपुर पिंक पेंथर्स ने 8 साल का सूखा किया खत्म, रोमांचक मैच में पुणेरी पल्टन को दी मात

PKL 2022: दो महीने से चल रहा कबड्डी का महाकुंभ प्रो कबड्डी लीग अब समाप्त हो गया है। शनिवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुणेरी पल्टन को हराकर दूसरी बार प्रो कबड्डी लीग 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया। ये मैच मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल स्टेडियम में खेला […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Dec 20, 2022 10:34
Share :
Pro Kabaddi League 2022 Jaipur Pink Panthers
Pro Kabaddi League 2022 Jaipur Pink Panthers

PKL 2022: दो महीने से चल रहा कबड्डी का महाकुंभ प्रो कबड्डी लीग अब समाप्त हो गया है। शनिवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुणेरी पल्टन को हराकर दूसरी बार प्रो कबड्डी लीग 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया। ये मैच मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल स्टेडियम में खेला गया था। मैच काफी रोमांचक रहा और इसमें जयपुर के योद्धाओं ने पुणेरी पल्टन को 33-29 के स्कोर से मात दे दी।

पहले हाफ में दिखी कांटे की टक्कर

मुंबई में खेले गए इस फाइनल मुकाबले में दोनों ही टीमों के बीच पहले हाफ में कांटे की टक्कर देखने को मिली। पल्टन ने चार मिनट में 3-1 की बढ़त बना ली। जिसके बाद डिफेंस ने पहली सफलता हासिल करते हुए जयपुर को 3-3 से बराबरी दिला दी। जिसके बाद अजीत कुमार ने आते ही मल्टी प्वाइंट रेड किए और मैच में थोड़ी तेजी आई. हाफ टाइम होने तक जयपुर 14-12 से आगे हो चुकी थी।

और पढ़िए – FIFA World Cup 2022: विश्व कप में हुई पैसों की बारिश, जानें मेसी, रोनाल्डो और एम्बापे की टीम को मिले कितने रुपए

दूसरे हाफ में दिखा मजेदार खेल, जयपुर पिंक पेंथर्स ने 8 साल का सूखा किया खत्म

दूसरे हाफ में पुणेरी पल्टन के रेडर्स ने शानदार वापसी की और कुल 8 अंक बनाए। इसके बाद ज्यादा से ज्यादा रेड अंक जुटाने की कोशिश में उसने कई अंक गंवा दिए। दूसरे हाफ में जयपुर पिंक पैंथर्स ने 19 अंक बनाए वहीं पुणेरी पल्टन के खाते में 17 अंक गए जिसके बावजूद वह जीत नहीं पाई। इस जीत के साथ पिंक पेंथर्स ने 8 साल का सूखा खत्म कर दिया। वहीं इस मैच में टीम के मालिक अभिषेक बच्चन ऐशवर्या राय समेत पूरे परिवार के साथ पहुंचे और टीम को जीत पर बधाई दी।

और पढ़िए – FIFA World Cup: क्या इन संयोग की वजह से जीती मेसी की टीम अर्जेंटीना, जानकर रह जाएंगे हैरान

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

और पढ़िए FIFA World Cup 2022 से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 19, 2022 01:42 PM
संबंधित खबरें