Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ENG: ‘मोईन भाई मैंने कहा था…’ जब शादाब खान की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आ गए मोईन अली

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने सात मैचों की टी20 श्रृंखला में 3-2 की बढ़त बना ली है। पाक टीम ने पांचवें टी 20 मैच में इंग्लैंड पर छह रन की करीबी जीत हासिल की। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने 19 ओवरों में 145 का मामूली स्कोर चेज किया। हालांकि, इसका गेंदबाजी आक्रमण फिर से चमक उठा क्योंकि हर गेंदबाज को विकेट मिला। हारिस रऊफ ने दो विकेट लिए।

अभी पढ़ें T20 world cup से जसप्रीत बुमराह बाहर, अब ये दिग्गज ले सकता है उनकी जगह, कातिलाना गेंदबाजी करने में है माहिर

खेल के बाद, शादाब खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया, जिसमें उन्होंने खेल से संबंधित कई विषयों पर चर्चा की। इस दौरान मोईन अली आ गए और और अपनी बारी का इंतजार करने लगे। उन्हें देख शादाब खान ने कहा कि मेरी मोईन भाई से बात हो रही थी। मैंने कहा मुझे पिच तो अच्छा लग रहा है लेकिन मैं नहीं जानता कि स्कोर क्यों नहीं हो रहा है। ड्यू फैक्टर भी काफी ज्यादा था, तो स्कोर होना चाहिए था। पिच काफ़ी अच्छा था बल्लेबाजी के लिए, लेकिन स्कोर नहीं हुआ।

जैसा कि उद्घोषक ने कहा, “मोईन भाई यहां हैं। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद, शादाब ने एक उल्लसित टिप्पणी की। उन्होंने अंग्रेज ऑलराउंडर के साथ अपनी बातचीत के बारे में अपने जवाब का जिक्र करते हुए कहा, “मोईन भाई मैंने आपको देखा बोला था।”

 

अभी पढ़ें IND vs SA: क्यों हिला डाला ना…अर्शदीप सिंह की खतरनाक गेंदबाजी पर दुनिया हैरान

मोईन अली और शादाब खान ने इसके बाद हाथ मिलाया। 30 सितंबर को श्रृंखला के छठा टी20 खेला जाएगा। छठे T20I में इंग्लैंड को किसी भी हाल में जीतना होगा। अगर अगला मैच इंग्लैंड हारता है तो पाकिस्तान सीरीज में 4-2 से अजय बढ़त बना लेगा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -