Monday, September 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: शुभमन गिल ने छोड़ी गुजरात टाइटंस? इस ट्वीट ने बढ़ाई हलचल

Gujarat Titans ने ट्वीट कर कहा- यह हमेशा याद करने वाली यात्रा रही है। हम आपको आपके अगले प्रयास के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

नई दिल्ली: आईपीएल के अगले सीजन से पहले बड़ी खबर सामने आई है। शनिवार को गुजरात टाइटंस के एक ट्वीट ने क्रिकेटप्रेमियों का ध्यान खींच लिया। कयास लगाए जा रहे हैं कि शुभमन गिल ने गुजरात टाइटंस छोड़ दी है। जीटी ने ट्वीट कर कहा- यह हमेशा याद करने वाली यात्रा रही है। हम आपको आपके अगले प्रयास के लिए शुभकामनाएं देते हैं। शुभमन गिल ने इसके जवाब में इमोजी ट्वीट की हैं। हालांकि उनकी अगली टीम कौनसी होगी, अभी इसका पता नहीं चला है।

जीटी ने गिल को 2022 में आईपीएल मेगा-नीलामी में 8 करोड़ रुपये की चौंका देने वाली कीमत पर खरीदा था। आईपीएल के इस संस्करण में शुभमन ने 16 मैचों में 96 के उच्चतम स्कोर के साथ 483 रन बनाए। उन्होंने अपने नाम के खिलाफ 4 अर्द्धशतक के साथ 132.33 के स्ट्राइक-रेट से बल्लेबाजी की। वह टाइटन्स के लिए प्रमुख बल्लेबाजों में से एक थे।

विज्ञापन का हिस्सा?
हालांकि कुछ यूजर्स ने अनुमान लगाया कि यह सब कुछ सोशल मीडिया प्रैंक या एक विज्ञापन अभियान का हिस्सा हो सकता है। पिछले दिनों बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी इसी तरह का ट्वीट कर क्रिकेट के गलियारों में हलचल मचा दी थी। हालांकि बाद में उन्होंने ऐलान किया कि वह एक एजुकेशन स्टार्टअप से जुड़ने जा रहे हैं। गिल के शीर्ष क्रम में प्रदर्शन ने गुजरात टाइटंस को फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को हराकर आईपीएल 2022 का खिताब जीतने में मदद की।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -