Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Fifa World Cup 2022: कतर की गर्मी से बेहाल इंग्लैंड के खिलाड़ी, ट्रेनिंग सेशन के बाद पसीने से तर-बतर हुए, देखें वीडियो

नई दिल्ली: फीफा वर्ल्ड कप कल से शुरू हो रहा है। पहला मैच मेजबान कतर और इक्वाडोर के बीच खेला जाएगा। इंग्लैंड फीफा विश्व कप जीतने के लिए पसंदीदा टीमों में से एक है। इंग्लैंड को ईरान, अमेरिका और वेल्स के साथ ग्रुप बी में रखा गया है। ईरान के खिलाफ इंग्लैंड के शुरुआती मैच से पहले प्लेयर्स ने अल वकराह स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में प्रशिक्षण लिया। हालांकि गर्मी से खिलाड़ी परेशान दिखे। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में खिलाड़ी पसीने से लथपथ और गर्मी को मात देने के लिए एयर कूलर के सामने खड़े दिखे।

कतर की गर्मी यूरोप के खिलाड़ियों के लिए मुसीबत बन सकती है। उधर, इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन अभी भी भेदभाव के खिलाफ ‘वनलव’ आर्मबैंड पहनने के लिए तैयार हैं, जबकि फीफा ने एक ऐसे देश में अपने स्वयं के आर्मबैंड की योजना की घोषणा की है जहां समलैंगिक संबंधों का अपराधीकरण किया जाता है। फीफा ने पुष्टि की कि संयुक्त राष्ट्र एजेंसियों के साथ साझेदारी के हिस्से के रूप में उसके बाजूबंद पहने जाएंगे।

हालांकि, फ्रांस के कप्तान ह्यूगो लोरिस, जो क्लब स्तर पर केन के साथी हैं, ने कहा कि वह ‘वनलोव’ आर्मबैंड नहीं पहनेंगे, उन्होंने कहा कि वह मेजबान राष्ट्र कतर के लिए “सम्मान दिखाना” चाहते हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -