Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

FIFA WC 2022: ‘अर्जेंटीना टीम के 99.9 प्रतिशत हैं लियोनेल मेसी’ उनके इर्द-गिर्द चलती है टीम

नई दिल्ली: फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना ने क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। राउंड-16 के मुकाबले में मेसी की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया। लियोनेल मेसी ने अपनी टीम के लिए गोल किया। उन्होंने 35वें मिनट में शानदार गोल कर अर्जेंटीना को बढ़त दिलाई। इसके बाद जूलियन अल्वारेज ने ऑस्ट्रेलिया के गोलकीपर मैट रेयान की गलती का फायदा उठाते हुए 57वें मिनट में स्कोर 2-0 कर दिया।

और पढ़िए – FIFA World Cup 2022 से बाहर होने पर फूटा उरुग्वे के खिलाड़ी का गुस्सा, मुक्का मार गिरा दी VAR स्क्रीन, देखें वीडियो

मेसी के प्रदर्शन ने टीम को दिलाई जीत

अर्जेंटीना के गोलकीपर ईमी मार्टिनेज ने शनिवार को लियोनेल मेस्सी की जमकर तारीफ की। दुनिया भर के प्रशंसक और पंडित शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेसी के प्रदर्शन के बाद से उनकी प्रशंसा कर रहे हैं और अब टीम के साथी खिलाड़ी मार्टिनेज ने भी उनकी तारीफ की है।

‘टीम का 99.9% हैं मेसी’

गोलकीपर ने कहा कि मेसी टीम का 99.9% हैं और बाकी टीम 0.1% योगदान देती है। मार्टिनेज ने यह भी कहा कि अर्जेंटीना कदम दर कदम आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि टीम के पास दुनिया का सबसे अच्छा खिलाड़ी है, लेकिन खिलाड़ी अंत तक लड़ते रहेंगे। मार्टिनेज ने कहा, “लियो टीम का 99.9% हिस्सा है। जब चीजें उसके लिए काम नहीं करती हैं तो हम उसकी मदद करने की कोशिश करने वाले शेष प्रतिशत हैं।”

और पढ़िए FIFA World Cup 2022: मोरक्को ने कनाडा को रौंद रच दिया इतिहास, वर्ल्ड नंबर 2 बेल्जियम बाहर

जीत के बाद, मेस्सी ने टीम के समर्थन के लिए अर्जेंटीना के प्रशंसकों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि ये अद्भुत भावनाएं हैं, मैं प्रशंसकों के साथ उनके खूबसूरत पल को साझा करके वास्तव में खुश हूं। मुझे पता है कि उन्होंने यहां आने के लिए कितना प्रयास किया है और मुझे पता है कि पूरा अर्जेंटीना यहां रहना चाहता है। यह अविश्वसनीय है।

और पढ़िए FIFA World Cup 2022 से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -