Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

टी20 के बाद अब भारत के लिए टेस्ट में धमाल मचाना चाहते हैं युजवेंद्र चहल, बोले- ‘रेड बॉल से खेलना मेरा सपना’

नई दिल्ली: भारत के लिए टी20 के सबसे सफल गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। लेकिन उनका एक ऐसा सपना है जो कि अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। दरअसल 32 वर्षीय चहल भारत के लिए टी20 और वनडे के बाद टेस्ट मैच में खेलना चाहते हैं। ये चहल की […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Jun 19, 2023 15:28
Share :
Yuzvendra Chahal

नई दिल्ली: भारत के लिए टी20 के सबसे सफल गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। लेकिन उनका एक ऐसा सपना है जो कि अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। दरअसल 32 वर्षीय चहल भारत के लिए टी20 और वनडे के बाद टेस्ट मैच में खेलना चाहते हैं। ये चहल की चेकलिस्ट में है।

भले ही चहल को आज तक भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने का अवसर नहीं मिला हो, लेकिन उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी है और हाल ही में क्रिट्रैकर के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें आगामी घरेलू सत्र में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। जिससे भारतीय टीम में सिलेक्शन के दरवाजे भी खुल पाएं।

रेड बॉल क्रिकेट खेलना मेरा सपना- चहल

युजवेंद्र चहल ने क्रिकट्रेकर से कहा कि ‘हर एक क्रिकेटर का सपना होता है कि वो अपने देश के लिए खेलें। जब वो सफेद रंग की जर्सी पहनते हैं और रेड बॉल क्रिकेट खेलते हैं तो फिर वो सबसे जबरदस्त होता है। मेरा भी यही सपना है। मैंने लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में काफी कुछ हासिल किया है लेकिन रेड बॉल मेरी चेकलिस्ट में है।

उन्होंने आगे कहा कि- ‘मेरा अभी भी सपना है कि मेरे नाम के आगे टेस्ट क्रिकेटर लिखा जाए। मैं डोमेस्टिक और रणजी गेम्स में अपनी तरफ से बेहतर करने की कोशिश करता हूं ताकि मेरा ये सपना पूरा हो सके। उम्मीद है कि जल्द ही मुझे भारत की टेस्ट टीम की तरफ से खेलने का मौका मिले।’

First published on: Jun 19, 2023 03:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें