---विज्ञापन---

WTC Final: टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, स्टार गेंदबाज को कंधे में लगी चोट

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। सोमवार को एक ओर केएल राहुल चोटिल हो गए तो वहीं स्टार गेंदबाज जयदेव उनादकट के भी चोटिल होने की खबर सामने आई है। आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: May 2, 2023 11:04
Share :
WTC Final Jaydev Unadkat
WTC Final Jaydev Unadkat

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। सोमवार को एक ओर केएल राहुल चोटिल हो गए तो वहीं स्टार गेंदबाज जयदेव उनादकट के भी चोटिल होने की खबर सामने आई है। आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए खेल रहे तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को एक दिन पहले ही कंधे में चोट लगी।

उनादकट का हाथ फिसला और कंधे में चोट लग गई 

आईपीएल प्रसारकों ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ लखनऊ में मैच के दौरान एलएसजी के नेट प्रैक्टि्स का फुटेज दिखाते हुए इस खबर का खुलासा किया। वीडियो में दिखाया गया कि नेट्स पर अभ्यास करते समय उनादकट का हाथ फिसला और कंधे में चोट लग गई। टीम फिजियो ने उनादकट की तुरंत आइस पैक से मदद की, हालांकि एलएसजी ने अभी तक चोट पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

और पढ़िए – IPL 2023: कॉमेंट्री कर रहा ये दिग्गज बीच सीजन में RCB से जुड़ा, अब मैदान पर बरसाएगा चौके-छक्के

उमेश यादव भी चोट से जूझ रहे हैं 

अगर उनादकट डब्ल्यूटीसी फाइनल से बाहर हो जाते हैं, तो ये निश्चित रूप से भारत के लिए बड़ा झटका साबित होगा क्योंकि एक अन्य तेज गेंदबाज उमेश यादव को भी चोट की चिंता है। वह कोलकाता नाइट राइडर्स के आखिरी मैच में चोट के कारण चूक गए थे। टीम इंडिया में शेष तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज हैं।

स्टेंडबाय सूची में दो पेसर शामिल 

इस बीच एक रिपोर्ट के अनुसार, डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारत की पांच सदस्यीय स्टैंड-बाय सूची में दो पेसर हैं, जिसमें नवदीप सैनी और मुकेश कुमार शामिल हैं और इसलिए उनमें से एक को स्लॉट दिया जा सकता है। यह दूसरी बार है जब भारत डब्ल्यूटीसी ट्रॉफी के लिए महामुकाबले में उतरेगा। टूर्नामेंट के उद्घाटन संस्करण में भारत लॉर्ड्स में खेले गए फाइनल में न्यूजीलैंड से आठ विकेट से हार गया था। भारत का मुकाबला 7 जून से ऑस्ट्रेलिया से होगा।

और पढ़िए – Asia Cup 2023: पाकिस्तान का अड़ियल रवैया बरकरार, रद्द हो सकता है एशिया कप: रिपोर्ट

ये है भारत की WTC Final टीम 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें 

First published on: May 01, 2023 08:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें