Sunday, September 24, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

WTC Final 2023: मार्नस लाबुशेन सो रहे थे या नहीं? वीडियो वायरल होने के बाद खुद किया खुलासा

WTC Final 2023: ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच लंदन के ओवल मैदान पर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का मुकाबला खेला जा रहा है। जिसमें टीम इंडिया बैकफुट पर दिख रही है। इस मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान स्टार खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन का डगआउट में सोते हुए वीडियो वायरल हुआ है। अब इस मामले में खुद लाबुशेन की प्रतिक्रिया सामने आई है। जानिए आखिर उन्होंने क्या कहा….

मार्नस लाबुशेन ने तोड़ी चुप्पी

मार्नस लाबुशेन ने सोने वाला वीडियो वायरल होने पर कहा कि ‘मैं अपनी आंखों को आराम दे रहा था और रिलैक्स कर रहा था। मैं थोड़ा अपने आपको शांत रखने की कोशिश कर रहा था। आप हर समय गेम नहीं देख सकते हैं। विकेट गिरने के बाद तुरंत मैं जाग गया। सिराज ने जब वो विकेट लिया तो मुझे ज्यादा रेस्ट का मौका नहीं मिला।’

क्या था पूरा मामला

दरअसल, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइल में ऑस्ट्रेलिया की टीम जब अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी। टीम को पहला झटका डेविड वॉर्नर के रूप में जल्द लग गया। उन्हें सिराज ने आउट किया। वॉर्नर के आउट होने के बाद लाबुशेन को क्रीज पर बैटिंग के लिए जाना था, लेकिन जब वॉर्नर आउट हुए तब लाबुशेन डकआउट में सोते दिखे। जब भारतीय फैंस ने वॉर्नर के आउट होने का शोर मचाना शुरू किया तब मार्नस लाबुशेन की नींद खुली और वह जल्दी-जल्दी मैदान पर पहुंचे।

मैच का पूरा हाल

लंदन के ओवल में खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत 296 रन पर आलआउट हो गई। अब ऑस्ट्रेलिया दूसरी पारी में बैटिंग कर रही है, कंगारू टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 123 रन बनाकर 4 विकेट खो दिए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले में 296 रनों की लीड ले रखी है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -