Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

विकेट लेने के बाद इस सेलिब्रेशन के पीछे है खास राज, Wanindu Hasaranga ने खुद किया खुलासा

Wanindu Hasaranga: क्रिकेट की दुनिया में कम समय में ही अपनी छाप छोड़ने वाले वानिन्दु हसरंगा को आज कौन नहीं जानता। श्रीलंका से आने वाला ये स्टार आलराउंडर अपनी स्पिन गेंदबाजी से दिग्गज बल्लेबाजों को बांधकर रखता है और रन नहीं देता। जब भी वानिंदु विकेट लेते हैं तो उनका सेलिब्रेशन का अंदाज सबसे जुदा […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Jun 19, 2023 11:29
Share :
Wanindu Hasaranga
Wanindu Hasaranga

Wanindu Hasaranga: क्रिकेट की दुनिया में कम समय में ही अपनी छाप छोड़ने वाले वानिन्दु हसरंगा को आज कौन नहीं जानता। श्रीलंका से आने वाला ये स्टार आलराउंडर अपनी स्पिन गेंदबाजी से दिग्गज बल्लेबाजों को बांधकर रखता है और रन नहीं देता। जब भी वानिंदु विकेट लेते हैं तो उनका सेलिब्रेशन का अंदाज सबसे जुदा होता है। अब इस सेलिब्रेशन के पीछे का राज उन्होंने बताया है।

वानिंदु हसरंगा ने खोला राज

दरअसल, आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वानिन्दु हसारंगा अपने सेलिब्रेशन के पीछे का राज बताते हुए नजर आ रहे हैं। हसारंगा ने बताया कि ‘मेरे फेवरेट फुटबॉल प्लेयर नेमार हैं और मैं उन्हीं के अंदाज में विकेट को सेलिब्रेट करता हूं।’

कैसा है वानिंदु हसरंगा का सेलिब्रेशन

आपको बता दें कि वानिंदु हसरंगा का विकेट लेने के बाद का सेलिब्रेशन अंदाज काफी अलग है। वह बल्लेबाज को आउट करने के बाद फोन पर बात करने के अंदाज में दोनों हाथों से जश्न मनाते हैं। ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार भी कुछ इसी तरह से गोल करने के बाद सेलिब्रेट करते हैं।

अकेले के दम पर पलट सकते हैं मैच

इसी साल होने वाले वनडे विश्वकप में वानिंदु हसरंगा श्रीलंका के लिए अहम हिस्सा होंगे। इससे पहले अगर टीम को वर्ल्ड कप का टिकट पक्का करना है तो क्वालीफाई करना होगा। जिसमें इस स्टार आलराउंडर का बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन करना बहुत जरूरी है। हसरंगा अकेले अपने दम पर कभी भी मैच को पलटने का माददा रखते हैं।

जिम्बाब्वे पहुंच गई है श्रीलंका

श्रीलंकाई टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 क्वालीफायर्स के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके लिए वह जिम्बाब्वे पहुंच गई है। आज यानी 19 जून को श्रीलंका का मुकाबला यूएई से है।

First published on: Jun 19, 2023 11:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें