Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

48 चौके और 24 छक्के…16 साल के लड़के ने वनडे में ठोक डाले 407 रन…जानें क्या है नाम

Tanmay Manjunath scored 407 run: भारतीय क्रिकेट में एक और बड़ा धमाका हुआ है। यह धमाका 16 साल के क्रिकेटर ने किया है। जिसने वनडे में 407 रनों की ऐतिहासिक पारी खेलकर सभी को चौंका दिया है। इस युवा क्रिकेटर ने अपनी तूफानी पारी में 48 चौके और 24 छक्के भी ठोके। इस खिलाड़ी का नाम तन्मय मंजुनाथ है, जो शिमोगा के सागर से ताल्लुक रखते हैं।

अभी पढ़ें PAK vs ENG Live Updates: इंग्लैंड 12 साल बाद बनी टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन, पाकिस्तान को 5 विकेट से दी मात

तन्मय मंजुनाथ ने बनाए 407 रन, सिर्फ 165 गेंद खेलीं

तन्मय मंजुनाथ ने अंडर-16 क्रिकेट में अपनी 407 रनों की शानदार पारी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। 16 साल के तन्मय मंजुनाथ ने 50 ओवर के इस मैच में 407 रनों की पारी के दौरान सिर्फ 165 गेंदें खेलीं। इस पारी को देख फैंस उनके कायल हो गए हैं।

तन्मय मंजुनाथ नागेंद्र क्रिकेट अकादमी में कोचिंग ले रहे हैं

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तन्मय सागर क्रिकेट क्लब के लिए खेलते हैं। दरअसल, शिमोगा में 50-50 ओवर्स का इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट खेला गया था। इसी के एक मुकाबले में तन्मय ने भद्रावती NTCC टीम के खिलाफ यह ऐतिहासिक पारी खेली। तन्मय सागर स्थित नागेंद्र क्रिकेट अकादमी में कोच नागेंद्र पंडित से प्रशिक्षण ले रहे हैं।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: जीत की खुशी…इंग्लैंड को वर्ल्ड कप दिलाकर मैदान से लौटे बेन स्टोक्स, झूम उठे फैंस, देखें वीडियो

 

रोहित शर्मा के नाम वनडे इंटरनेशनल में सबसे बड़ा रिकॉर्ड

बात अगर वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट की करें तो सबसे बड़ा स्कोर भारत के कप्तान रोहित शर्मा के नाम है। रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ 173 गेंदों में 264 रनों की तापड़तोड़ पारी खेली थी। उन्होंने अपनी पारी में 33 चौके और 9 छक्के उड़ाए थे। खास बात ये है कि रोहित के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 3 दोहरा शतक हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -