Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘मैं अगले वर्ल्ड कप में कुछ चेहरे बिल्कुल नहीं देखना चाहूंगा’ हार से नाराज वीरेन्द्र सहवाग ने चयनकर्ताओं से की ये विशेष अपील

T20 World Cup 2022: भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

T20 World Cup 2022: भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। भारतीय ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 168 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड के ओपनर एलेक्स हेल्स और कप्तान जोस बटलर ने तूफान मचाते हुए 16 ओवर में ही 10 विकेट से जीत दिला दी। मैच के बाद कई दिग्गज खिलाड़ी टीम को घेर रहे हैं। इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने टीम में बदलाव की मांग की हैं।

अभी पढ़ें IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने टीम में किया बड़ा बदलाव, 5 बार चैंपियन बनाने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी का छोड़ा साथ!

‘मैं कुछ चेहरों को वर्ल्ड कप में बिल्कुल भी देखना नहीं चाहूंगा’- वीरेंद्र सहवाग

क्रिकबज पर बातचीत करते हुए सहवाग ने कहा, ‘मैं माइंडसेट और बाकी चीजों की बात तो नहीं करूंगा लेकिन मैं इस टीम में कुछ बदलाव जरूर चाहूंगा. मैं कुछ चेहरों को अगले वर्ल्ड कप में बिल्कुल नहीं देखना चाहूंगा। टी20 वर्ल्ड कप 2007 में हमने देखा था कि दिग्गज खिलाड़ी उस वर्ल्ड कप में नहीं गए थे। युवाओं का एक झुंड गया, जिससे किसी को उम्मीद नहीं थी। मैं चाहूंगा कि अगले वर्ल्ड कप के लिए इसी तरह की टीम चुनी जाए।’

अभी पढ़ें IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने टीम में किया बड़ा बदलाव, 5 बार चैंपियन बनाने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी का छोड़ा साथ!

मैं चयनकर्ताओं से इस फैसले की करता हूं उम्मीद

सहवाग ने कहा, ‘मैं अगले वर्ल्ड कप में उन सीनियर्स को नहीं देखना चाहूंगा जिन्होंने इस बार अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। मैं उम्मीद करता हूं कि चयनकर्ता भी इसी तरह को कोई फैसला लेंगे। सहवाग ने आगे कहा- हम जिस बेखौफ क्रिकेट की बात करते हैं चाहे वो ईशान किशन हों, पृथ्वी शॉ, रुतुराज गायकवाड या संजू सैमसन हों, ये प्लेयर भी तो खेलते हैं, ये भी रन बनाते हैं। अब वर्ल्ड कप से इन खिलाड़ियों को ब्रेक दे दिया गया। अब ये खिलाड़ी जब न्यूजीलैंड जाएंगे तो क्या होगा। ये वहां से खेलकर वापस आ जाएंगे, फिर इन्हें बड़े टूर्नामेंट में मौका नहीं मिलेगा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -