Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया टीम में अचानक शामिल हुआ खतरनाक ऑलराउंडर, टीम इंडिया के खिलाफ मचाई थी तबाही

T20 World Cup 2022: टी 20 वर्ल्ड में शुरुआती मुकाबले से पहले ही ऑस्ट्रेलिया टीम में बड़ा बदलाव किया गया है। विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिश के चोटिल होने के बाद टीम में उनकी जगह कैमरून ग्रीन की एंट्री हुई है। आईसीसी से हरी झंडी मिलने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को जॉश इंग्लिस (Josh Inglis) की जगह टी20 विश्व कप स्क्वाड में शामिल किए जाने का ऐलान किया है।

अभी पढ़ें IND vs PAK: पाकिस्तान से भिड़ने मेलबर्न पहुंची Team India, लेकिन इस बड़ी समस्या ने सभी को चिंता में डाला

 

जोश इंग्लिश कंगारू टीम की पहली पसंद नहीं थे। वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा तभी बन सकते हैं जब कंगारू टीम के रेगुलर विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड चोटिल हो या कोई खिलाड़ी कंकशन का शिकार हो जाए। हालांकि अब उनकी जगह ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को टीम में शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के सामने खड़ी हुई ये समस्या

इंग्लिस की प्राथमिक भूमिका मैथ्यू वेड (Matthew Wade) के बैक-अप विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में थी। जिसे कैमरून ग्रीन पूरी कर सकेंगे। यानि कि ऑस्ट्रेलिया टीम के पास विश्व कप स्क्वाड में कोई बैकअप विकेटकीपर बल्लेबाज नहीं है। अगर किसी मैच में वेड चोटिल होते हैं ऑस्ट्रेलिया के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है।

कैमरून ग्रीन ने भारत के खिलाफ खेली थी जबरदस्त पारियां

कैमरून ग्रीन एक जबरदस्त ऑलराउंडर हैं और फिलहाल वह शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई तीन टी20 मैचों की सीरीज़ में दो अर्धशतक लगाए थे। इसके अलावा न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भी कैमरून ने शानदार परफॉर्म किया था। उन्होंने इंडिया के खिलाफ पहले टी20 में उन्होंने 30 गेंदों में 60 और तीसरे टी20 में 21 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली थी।

अभी पढ़ें SL vs NED: ‘गेंद है या कैरम बॉल’…हसरंगा की गुगली पर चित हुए 2 बल्लेबाज, एक तो हिल तक नहीं पाया, देखें VIDEO

टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम

एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, जॉश हेजलवुड, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा.

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -