Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

AUS vs AFG: अफगानिस्तान के सामने बड़ी जीत के लिए मैदान में उतरेगी ऑस्ट्रेलिया की टीम, यहां देख सकेंगे लाइव

AUS vs AFG T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज ग्रूप 1 का दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला भारतीय समयानुसार 1:30 बजे से एडिलेड क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। ये मैच ऑस्ट्रेलिया के लिए बेहद ही ज्यादा जरूरी है और टीम इसे जीतकर सेमिफाइनल की दौड़ […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Nov 4, 2022 15:19
Share :
AUS vs ENG ODI
AUS vs ENG ODI

AUS vs AFG T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज ग्रूप 1 का दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला भारतीय समयानुसार 1:30 बजे से एडिलेड क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। ये मैच ऑस्ट्रेलिया के लिए बेहद ही ज्यादा जरूरी है और टीम इसे जीतकर सेमिफाइनल की दौड़ में आगे बने रहना चाहेगी। ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ ये मुकाबला जीतना ही नहीं है बल्कि अच्छी नेट रनरेट भी हासिल करनी है ताकि वह इंग्लैंड से आगे निकल पाए और सिलेक्ट हो जाए।

अभी पढ़ें NZ vs IRE: W W W…इसे कहते हैं जबरदस्त Hat-Trick..आयरलैंड के Joshua Little ने मचाई तबाही, न्यूजीलैंड की तोड़ी कमर

तीसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया

टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया कुल 4 मैच खेल चुकी है, जिसमें से टीम ने 2 मैच जीचे हैं और एक मैच गवाया है। वहीं, एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया है। ऑस्ट्रेलिया 2 जीत से साथ 5 प्वाइंट्स हासिल कर, प्वाइंट्स टेबल में नंबर तीन पर मौजूद है। डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की सेमीफाइनल की राह मुश्किल दिखाई दे रही है।

ऑस्ट्रेलिया निगेटिव रन रेट के साथ चल रही है। फिलहाल, ऑस्ट्रेलिया का रन रेट -0.304 है. वहीं, इंग्लैंड का रन रेट +0.547 है और वह ग्रुप मे नंबर दो पर मौजूग है. इसके अलावा ग्रुप में टॉप पर बैठी न्यूज़ीलैंड का रन रेट +2.233 का है।

टॉप-3 में रहने वाली सभी टीमें 4 मुकाबलों में 5-5 प्वाइंट्स के साथ ग्रुप में मौजूद है. अगर तीनों ही टीमें अपने-अपने अगले मैच जीत लेती हैं तो तीनों के बीच रन रेट की लड़ाई होगी। अगर कोई भी एक टीम अपना अगला मैच हार जाती है तो वह सेमीफाइनल की रेस से पूरी तरह बाहर हो जाएगी।

कैसे देखें मैच का टीवी प्रसारण?

भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर विश्व कप के मुकाबलों का सीधा प्रसारण किया जा रहा है। यह मैच आप स्टार स्पोर्ट्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं।

अभी पढ़ें IND vs BAN: ‘उन्होंने गलत किया, लेकिन अब..’ विराट कोहली की फेक फिल्डिंग पर वीरेंद्र सहवाग ने दिया बड़ा बयान

कहां देख पाएंगे मैच की Live Streaming?

वहीं इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं।

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा मैच?

भारतीय समय के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाला ये मैच दोपहर को 1:30 बजे शुरू होगा और टॉस 1 बजे होगा।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 04, 2022 10:51 AM
संबंधित खबरें