Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

टी20 विश्व कप 2007 के स्टार जोगिंदर शर्मा की बढ़ी मुश्किलें, आत्महत्या मामले में मुकदमा दर्ज

Joginder Sharma: भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी जोगिंदर शर्मा सहित 6 लोगों के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Jan 6, 2024 09:52
Share :
t20 world cup 2007 star player joginder sharma Case registered suicide case
Image Credit: Social Media

Joginder Sharma: साल 2007 का टी20 विश्व कप आज तक कोई नहीं भुला पाया है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में इस टी20 विश्व कप को भारतीय टीम ने अपने नाम किया था। इस टूर्नामेंट को जीतने में टीम इंडिया के कई हीरों रहें। जिनमे से एक हैं जोगिंदर शर्मा। टी20 विश्व कप 2007 के फाइनल मुकाबलें में पाकिस्तान के खिलाफ उनका आखिरी ओवर में विकेट लेकर टीम इंडिया को जीत दिलाना ये सभी फैंस को आज तक याद है। वहीं टी20 विश्व कप 2007 का ये स्टार खिलाड़ी अब मुश्किलों में पड़ गया है। फिलहाल जोगिंदर शर्मा हरियाणा पुलिस में डीएसपी हैं। अब उन पर हिसार आत्महत्या मामले में केस दर्ज हुआ है। जिसमें 6 अन्य लोगों के नाम भी शामिल हैं।

जोगिंदर पर क्यों दर्ज हुआ मामला

पूर्व भारतीय क्रिकेटर पर आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर मामला दर्ज हुआ है। हिसार जिले के डाबड़ा गांव निवासी को अत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप जोगिंदर सिंह पर लगा है। जानकारी के अनुसार 1 जनवरी को शख्स ने संपत्ति के विवाद में आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद मृतक के परिजनों ने 7 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें जोगिंदर शर्मा का भी नाम आया।

हिसार के आजाद नगर थाने में जोगिंदर शर्मा सहित 6 अन्य लोगों के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने एससी-एसटी धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पहले भी मृतक की मां ने सभी आरोपियों के खिलाफ उनके बेटे को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें:- AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान का किया सूपड़ा साफ, वॉर्नर के लिए यादगार रही सीरीज

जिन-जिन लोगों पर आरोप लगा है उनके खिलाफ फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अब इस मामले की नए सिरे से जांच होगी और जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी। जिसके बाद अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है।

 

First published on: Jan 06, 2024 08:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें