Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Syed Mushtaq Ali Trophy: टीम इंडिया के ओपनर का तूफान, 5 चौके-7 छक्के ठोक कूट डाला ताबड़तोड़ शतक

Ishan Kishan ओपनिंग करने उतरे और अपनी टीम के लिए बड़ा स्कोर कर मैदान से लौटे।

नई दिल्ली: जहां एक ओर टीम इंडिया टी 20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अपने पहले मुकाबले की तैयारी कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करने वाले तूफानी बल्लेबाज ईशान किशन ने तबाही मचा दी है। ईशान ने गुरुवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में झारखंड की ओर से खेलते हुए ओडिशा के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सेंचुरी ठोक डाली।

अभी पढ़ें ‘मैं तुम लोगों को ठंडा कर ही दूं…,’ पाकिस्तानी फैन के इस सवाल पर लाल-पीले हुए वसीम अकरम

ओडिशा के गेंदबाजों की जमकर की कुटाई

झारखंड के इस बल्लेबाज ने ओडिशा के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की और 64 गेंदों में 5 चौके और 7 छक्के ठोक 159 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से नाबाद 102 रन कूट डाले। Ishan Kishan ओपनिंग करने उतरे और अपनी टीम के लिए बड़ा स्कोर कर मैदान से लौटे। झारखंड ने ईशान की तूफानी पारी की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 188 रन का पहाड़ खड़ा किया। हालांकि ओपनर पंकज कुमार डक पर आउट हो गए। मध्यक्रम में कप्तान विराट सिंह का बल्ला भी नहीं चल सका। विराट 18 रन बनाकर आउट हु़ए। एआरडी भारद्वाज 4 और कुमार सूरज 32 रन बनाकर पवेलियन लौटे। अनुकूल रॉय ने 6 गेंदों में 2 चौके और एक छक्का ठोक नाबाद 15 रन बनाए।

खूब रन लुटाए 

ईशान की तूफानी बल्लेबाजी के आगे ओडिशा के गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए। सूर्यकांत प्रधान ने 3 ओवर में 36 रन देकर एक विकेट निकाला। वहीं सुशील बरीक ने 2 ओवर में 31 रन लुटाए। समीर मोहंती ने 2 ओवर में 29 रन दिए। राजेश मोहंती ने 4 ओवर में 26 रन देकर एक विकेट निकाला। जबकि तरानी शा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

अभी पढ़ें इंग्लैंड को मिली खुशखबरी, चोटिल गेंदबाज ने दिए टीम में वापसी के संकेत

शानदार फॉर्म में हैं ईशान किशन 

ईशान किशन इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में उन्होंने 93 रन की तूफानी पारी खेली थी। इसके बाद वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलने आए। जिसमें चंडीगढ़ के खिलाफ 12 और तमिलनाडु के खिलाफ 24 रन की पारी शामिल है। ईशान को टी 20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने तूफानी शतक ठोक बता दिया है कि क्रिकेट की प्रतिभा उनमें कूट-कूटकर भरी है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -