Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

SRH vs RR: गजब…ट्रेंट बोल्ट ने उखाड़ा स्टंप, होल्डर ने लपक लिया अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो

नई दिल्ली: सन राइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को खेले गए आईपीएल 2023 के चौथे मुकाबले में SRH कें गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने अपनी रफ्तार से कहर बरपा दिया। 204 रनों के पहाड़ से लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल्स की टीम को पहले ही ओवर में बोल्ट ने 440 वोल्ट का […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Aug 16, 2023 14:17
Share :
IPL 2023 SRH vs RR Trent Boult Abhishek Sharma Rahul Tripathi Jason Holder
IPL 2023 SRH vs RR Trent Boult Abhishek Sharma Rahul Tripathi Jason Holder

नई दिल्ली: सन राइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को खेले गए आईपीएल 2023 के चौथे मुकाबले में SRH कें गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने अपनी रफ्तार से कहर बरपा दिया। 204 रनों के पहाड़ से लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल्स की टीम को पहले ही ओवर में बोल्ट ने 440 वोल्ट का झटका दे दिया। बोल्ट ने महज तीन गेंदों के अंदर 2 विकेट चटकाकर SRH की कमर तोड़ डाली।

पहले ओवर में दिखा नजारा, घातक गेंद से उड़ाया स्टंप

ये नजारा पहले ओवर में देखने को मिला। बाएं हाथ के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा के लिए बोल्ट ओवर द विकेट गेंद डालने आए तो बैटर ने इस घातक इनस्विंग यॉर्कर को रोकने के लिए जी-जान लगा दी, लेकिन ये गेंद ऑफ स्टंप उखाड़ते हुए बाहर निकल गई। बोल्ट की ये सनसनाती गेंद देख रॉयल्स को बड़ा झटका लग गया।

और पढ़िए IPL 2023, RCB vs MI Match 5: कोहली-डु प्लेसिस की ‘विराट’ पारी, बेंगलुरु ने पांच बार की चैंपियन मुंबई को 8 विकेट से हराया

और पढ़िए – IPL 2023 CSK vs LSG: चेपॉक में 1426 दिन बाद होगी सीएसके की वापसी, लखनऊ के खिलाफ होगा रोमांचक मैच

जेसन होल्डर ने लपका शानदार कैच

इसके बाद बोल्ट ने छठी गेंद पर राहुल त्रिपाठी का शिकार किया। त्रिपाठी ने जैसे-तैसे बोल्ट की एक गेंद खेल ली, लेकिन अगली ही गेंद पर वे स्पीड से मात खाए और बॉल बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप की ओर उड़ गई। यहां लगे फील्डर जेसन होल्डर ने बाईं ओर उड़ते हुए इतना शानदार कैच लपका कि क्रिकेटप्रेमियों ने दांतों तले अंगुली दबा ली। होल्डर ने बाईं ओर लंबी छलांग लगाई और गेंद को नीचे नहीं टपकने दिया। उनकी शानदार फील्डिंग के चलते त्रिपाठी को डक पर पवेलियन लौटना पड़ा। बोल्ट के तूफान के बाद जेसन होल्डर और युजवेंद्र चहल ने कहर बरपाया और हैरी ब्रुक व वाशिंगटन सुंदर के विकेट चटकाए। एसआरएस के 4 विकेट 8.2 ओवर में महज 39 रन बनाकर गिर गए।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 02, 2023 06:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें