Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

SL vs NAM: ‘वाह क्या कैच लिया है’…विकेटकीपर ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती और पकड़ लिया खतरनाक कैच, देखें VIDEO

SL vs NAM: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का पहला मैच नामीबिया और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है। नामीबिया ने श्रीलंका के सामने जीत के लिए 164 रन का टारगेट सेट किया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नामीबिया ने आखिरी के पांच ओवरों में 68 रन की बदौलत 20 ओवर में सात विकेट खोकर 163 रन बनाए हैं।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022 ‘फील्डर है या पक्षी’…मैदान पर उड़ा और पकड़ लिया अविश्वसनीय कैच…देखें VIDEO

नामीबिया के लिए तूफानी बल्लेबाजी कर रहे Jan Nicol Loftie-Eaton को चमीका करूणारत्ने ने आउट किया। यह विकेट भले ही चमीका को मिला हो लेकिन श्रेय पूरा विकेटकीपर कुसल मेंडिस को जाता है। क्योंकि मेंडिस ने विकेट के पीछे अद्भुत कैच पकड़कर Jan Nicol को आउट किया है।

निकोल लॉफ्टी-ईटन कर रहे थे तूफानी बल्लेबाजी

दरअसल, जान निकोल लॉफ्टी-ईटन तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने 12 गेंद पर 2 छक्कों और 1 चौके की मदद से 20 रन बना दिए थे। टीम को वह अच्छी शुरुआत दिला ही रहे थे। उन्हें आउट करने के लिए श्रीलंका के कप्तान दाशुन शनाका ने गेंद चमीका करुणारत्ने को थमाई।

चीता बने कुशल मेंडिस

श्रीलंका के लिए पांचवे ओवर की पांचवी गेंद पर चमकी ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद फेंकी। जो एच लेकर स्लिप की तरफ गई। गेंद को देख पलक झपकते ही विकेटकीपर कुसल मेंडिस ने चीते की तरह डाइव लगाई और मुश्किल कैच पकड़ लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: पहला Six…पहला विकेट…पहला चौका और पहला रन किसके खाते में गया? यहां देखिए

पहले मैच में नामीबिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। उसने 93 के स्कोर पर ही अपने छह विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद जेन फ्रायलिंक (28 गेंदों में 44 रन) और जेजे स्मिट (16 गेंदों में 31*) ने मिलकर टीम को संभाला और मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -