Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

VIDEO: विकेट लेते ही ऋतिक रोशन बना बांग्लादेशी गेंदबाज, डांस देखकर बॉलीवुड एक्टर भी शरमा जाए

SA vs BAN के बीच मुंबई में जारी मैच का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विकेट मिलने के बाद शोरफुल, ऋतिक की तरह डांस करते हुए नजर आए।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Oct 24, 2023 20:38
Share :
Anamul Haque Shakib Al Hasan Bangladesh ODI World Cup 2023
Bangladesh Cricket Team

ODI World Cup 2023. वर्ल्ड कप 2023 का 23वां मैच दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच मुंबई में जारी है। इस मुकाबले में बांग्लादेशी टीम के लिए कुछ भी अच्छा साबित होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। टीम के गेंदबाज पहले गेंदबाजी के दौरान विपक्षी टीम को छोटे लक्ष्य पर रोकने में नाकामयाब रहे। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए बल्लेबाजों ने भी निराश किया है। 383 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने अपने पांच बड़े विकेट 58 रन पर गंवा दिए हैं। टीम के लिए मौजूदा समय में क्रीज पर महमूदुल्लाह और मेहदी हसन मेराज मौजूद हैं और विपक्षी गेंदबाजों से जूझ रहे हैं।

मैदान में शोरफुल इस्लाम बने ऋतिक रोशन:

मैच के दौरान बांग्लादेशी गेंदबाज शोरफुल इस्लाम को विकेट चटकाने के बाद एक अलग ही अंदाज में जश्न मनाते हुए देखा गया। दरअसल, विपक्षी टीम को पहला झटका रीजा हेंड्रिक्स के रूप में शोरफुल इस्लाम ने दिया। इसके बाद वह बीच मैदान में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की तरह डांस करने लगे। शोरफुल को ऋतिक रोशन के ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के सुपरहिट गाने ‘एक पल का जीना’ का कॉपी करते हुए देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें- पॉल वल्थाटी पर टूटा गमों का पहाड़, आग में झुलसकर बहन और भांजे की हुई मौत

बांग्लादेश के खिलाफ सस्ते में पवेलियन लौटे हेंड्रिक्स:

अफ्रीकी सलामी बल्लेबाज रीजा हेंड्रिक्स का बल्ला बांग्लादेश के खिलाफ बिल्कुल खामोश रहा। वह पारी का आगाज करते हुए 19 गेंद में केवल 12 रन बनाकर शोरफुल की गेंद पर बोल्ड हो गए। इस बीच उनके बल्ले से केवल एक चौका निकला।

शोरफुल इस्लाम भी रहे काफी महंगे:

मैच के दौरान शोरफुल इस्लाम को जरूर एक सफलता हाथ लगी, लेकिन वह अपनी टीम के लिए मुस्तफिजुर रहमान के साथ संयुक्त रूप से सर्वाधिक रन खर्च करने वाले पहले गेंदबाज रहे। दोनों गेंदबाजों ने अपने नौ-नौ ओवरों के स्पेल में 8.44 की इकोनॉमी से क्रमशः 76-76 रन खर्च किए।

First published on: Oct 24, 2023 08:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें