Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

पॉल वल्थाटी पर टूटा गमों का पहाड़, आग में झुलसकर बहन और भांजे की हुई मौत

पूर्व आईपीएल स्टार पॉल वल्थाटी के घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है। वजह, एक भीषड़ अग्निकांड में उनकी बहन और भांजे की मौत हो गई है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Oct 24, 2023 21:20
Share :
Paul Valthaty IPL Borivali fire glory Valthaty
Paul Valthaty

मुंबई. पूर्व आईपीएल स्टार पॉल वल्थाटी (Paul Valthaty) के घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है। वजह, एक भीषड़ अग्निकांड में उनकी बहन और भांजे की मौत हो गई है। इस दिल दहला देने वाले हादसे में कुल तीन लोगों की जान गई है। यह घटना आर्थिक राजधानी मुंबई स्थित वीना संतूर बिल्डिंग में आग लगने से घटी है। पॉल की बहन का नाम ग्लोरी वल्थाटी बताया जा रहा है। वहीं उनके भांजे की उम्र महज आठ साल थी।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्लोरी अपनी बीमार मां से मिलने के लिए यूके से मुंबई आई थीं। इस बीच बिल्डिंग के पहले फ्लोर पर आग लग गई। आग इतनी भीषड़ थी कि उसे छठवें फ्लोर तक पहुंचने में ज्यादा देर नहीं लगा। इस बीच पुरे मकान में धुंआ भर गया। जिसकी वजह से बिल्डिंग में अफरा तफरी का माहौल बन गया और लोग निकलने में नाकामयाब रहे।

यह भी पढ़ें- क्विंटन डी कॉक ने वानखेड़े स्टेडियम में लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, एक दो नहीं, कई उपलब्धियां अपने नाम की

फायर ब्रिगेड के कर्मचारी जब वहां पहुंचे तो पॉल की बहन और भांजे के साथ-साथ कुल तीन लोगों को अचेत अवस्था में पाया गया। आनन-फानन में इन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां शुरुआती चिकित्सा के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पॉल वल्थाटी का आईपीएल करियर:

पॉल वल्थाटी देश की प्रतिष्ठित लीग आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्स) और राजस्थान रॉयल्स की तरफ से शिरकत करने में कामयाब रहे। वल्थाटी में 2009 से 2013 के बीच शिरकत करने में कामयाब रहे। पूर्व आईपीएल स्टार के लिए साल 2011 चमकदार सीजन रहा। इस साल उन्होंने शतक जमाते हुए खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्होने सीएसके के खिलाफ उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 63 गेंद में 120 रन ठोक दिए थे। इस बीच उनके बल्ले से 19 चौके और दो छक्के निकले थे। वल्थाटी के इस उम्दा पारी के बदौलत उनकी टीम छह विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही थी।

First published on: Oct 24, 2023 07:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें