Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

PSL 2023: Colin Munro ने मचाया हाहाकार, 9 गेंदों में ठोके 44 रन, मारा तीर की तरह सीधा छक्का, Video

PSL 2023: पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेले गए मुकाबले में इस्लामाबाद ने शानदार जीत हासिल की। मैच में इस्लामाबाद के बल्लेबाज Colin Munro ने मैच में शानदार बैटिंग करते हुए अर्धशतक लगाया। Colin Munro ने मारा सीधा छक्का Colin Munro ने अपनी पारी में 5 जबरदस्तक चौके और […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Feb 17, 2023 23:25
Share :
colin munro brilliant batting hit a six
colin munro brilliant batting hit a six

PSL 2023: पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेले गए मुकाबले में इस्लामाबाद ने शानदार जीत हासिल की। मैच में इस्लामाबाद के बल्लेबाज Colin Munro ने मैच में शानदार बैटिंग करते हुए अर्धशतक लगाया।

Colin Munro ने मारा सीधा छक्का

Colin Munro ने अपनी पारी में 5 जबरदस्तक चौके और 4 शानदार छक्के लगाए। इस दौरान उन्होंने एक छक्का तो बिल्कुल तीर की तरह सीधा मारा, तेज रफ्तार गेंद पर मुनरों ने बल्ले का मुंह खोलते हुए बिल्कुल सीधा शॉट् लगाया। जिससे गेंद तेजी से बाउंड्री से बाहर हो गई, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

और पढ़िए – Women’s T20 World Cup: Suzie Bates ने रचा इतिहास, बन गईं ऐसा करने वाली दुनिया की पहली बल्लेबाज

9 गेंदों में ठोके 44 रन

Colin Munro ने 207 की स्ट्राइक रेट से 28 गेदों में 58 रनों की जोरदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने पांच चौक और 4 छक्के लगाए, यानि 9 गेंदों में ही मुनरों ने शानदार 44 रन ठोक दिए। मुनरों की बैटिंग की दम पर ही ही इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मैच में किला लड़ाया। हालांकि उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

और पढ़िए – संदीप लामिछाने का पीछा नहीं छोड़ रहा विवाद, स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों ने क्रिकेटर के साथ कर दी ये हरकत

कराची ने जीता मैच

बता दें कि कराची किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 173 रन बनाए थे, लेकिन इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 18.2 ओवर में ही यह लक्ष्य हासिल कर लिया। बता दें कि मैच में कराची ने शानदार टारगेट खड़ा किया था। लेकिन इस्लामाबाद के बल्लेबाजों का आगे कराची के गेंदबाजों की एक न चली और मैच उनके हाथ से निकल गया।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 17, 2023 03:14 PM
संबंधित खबरें