---विज्ञापन---

कप्तान रोहित के रॉकेट थ्रो ने उड़ा दी इमाम उल हक की गिल्लियां, डाइव मारकर भी नहीं बच पाए, देखिए video

Pakistan vs Nepal: एशिया कप के पहले मुकाबले पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुकाबले में एक शानदार थ्रो देखने को मिला। नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल के रॉकेट थ्रो से पाकिस्तान के कप्तान इमाम उलहक के स्टंप उड़ गए। जिससे उन्हें वापस पवेलियन लौटना पड़ा। बता दें कि पाकिस्तान टॉस जीतर पहले बल्लेबाजी कर रहा […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Aug 30, 2023 17:05
Share :
pakistan vs nepal
imam ul haq run out

Pakistan vs Nepal: एशिया कप के पहले मुकाबले पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुकाबले में एक शानदार थ्रो देखने को मिला। नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल के रॉकेट थ्रो से पाकिस्तान के कप्तान इमाम उलहक के स्टंप उड़ गए। जिससे उन्हें वापस पवेलियन लौटना पड़ा। बता दें कि पाकिस्तान टॉस जीतर पहले बल्लेबाजी कर रहा है।

रोहित ने उड़ा दिए इमाम के विकेट

दरअसल, 7वें ओवर में पाकिस्तान के ओपनर इमाम उलहक ने सोमपाल की गेंद पर मिड ऑफ की तरफ शॉट खेलकर तेजी से रन चुराने की कोशिश की लेकिन कप्तान रोहित पौडेल ने लपकर तेजी से थ्रो मारा और स्टंप बिखेर दिया। इस दौरान इमाम उल हक ने डाइव लगाकर खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन वह खुद को बचा नहीं पाए। इमाम 15 गेंदों में पांच रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

बता दें कि इमाम उल हक शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में दो अर्दशतक लगाए थे। लेकिन एशिया कप के पहले मुकाबले में उनका बल्ला ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाया और वह पवेलियन लौट गए।

15 साल बाद पाकिस्तान लौटा एशिया कप

बता दें कि एशिया कप का आयोजन 15 साल बाद फिर से पाकिस्तान में हो रहा है। पाकिस्तान अब तक दो बार एशिया कप का खिताब जीत चुका है। जबकि नेपाल के साथ पाकिस्तान पहली बार वनडे में आमने-सामने है, दोनों टीमों के बीच पहली बार मुकाबला हो रहा है।

ये भी देखें: Team India के खिलाड़ी पहुंचे Sri Lanka,देखिए Rohit| Virat |SKY का Kit Bag

First published on: Aug 30, 2023 05:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें