Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

बीवी से ज्यादा खूबसूरत है पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली की इंडियन साली, देखें तस्वीरें

Hasan Ali Sister-in-law Kesar Jahaan Beautiful Pictures: सामिया की बहन केसर जहान ने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Nov 25, 2023 21:56
Share :
Pakistan Bowler Hasan Ali Sister-in-law Kesar Jahaan Shares Beautiful Pictures With Samiya Arzoo
Pakistan Bowler Hasan Ali Sister-in-law Kesar Jahaan Shares Beautiful Pictures With Samiya Arzoo

Hasan Ali Sister-in-law Kesar Jahaan Beautiful Pictures: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली इकलौते ऐसे खिलाड़ी थे जो वर्ल्ड कप के बाद भारत में ही रुक गए थे। उन्होंने टीम के साथ पाकिस्तान की यात्रा नहीं की थी। करीब 10 दिन से ज्यादा वह भारत में ही रहे। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी सामिया खान और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। इस दौरान उनके साथ उनकी साली भी नजर आईं। सामिया की बहन केसर जहान ने अपने जीजू हसन अली के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

केसर जहान के इंस्टाग्राम पर लगभग 93 हजार फॉलोअर हैं। वह अक्सर अपनी बहन सामिया के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। केसर वर्ल्ड कप में मैचों के दौरान भी नजर आईं थीं। उन्हें कई बार अपनी बहन के साथ मौज-मस्ती करते देखा गया है।

हालांकि सामिया और केसर की शक्ल काफी मिलती जुलती है। जिसे देख कई बार लोगों को कंफ्यूजन हो जाता है। हाल ही उन्होंने हसन और सामिया के साथ ट्रैवल करते हुए कई पोस्ट शेयर किए हैं। जब हसन अली इंडिया आए थे, तब केसर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा था- भारत में आपका स्वागत है जीजू…

बता दें कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने हरियाणा के पलवल जिले के चांदनी गांव की रहने वाली सामिया आरजू से शादी की थी। सामिया के पिता लियाकत अली हरियाणा सरकार में खंड विकास अधिकारी रह चुके हैं। सामिया ने अपनी पढ़ाई फरीदाबाद से पूरी की थी। वह एक फ्लाइट इंजीनियर हैं।

हसन और सामिया की लव स्टोरी पाकिस्तान के विदेशी दौरे पर हुई थी। यहां हसन के एक क्लोज फ्रेंड ने उन्हें सामिया से मिलवाया था। दुबई में ये मुलाकात प्यार में बदल गई और धीरे-धीरे मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता चला गया। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

फिर दोनों ने 2019 में दुबई में एक भव्य समारोह में शादी कर ली। बता दें कि हसन अली ने वर्ल्ड कप के दौरान 6 मुकाबले खेले थे। इसमें उन्होंने 9 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें: Watch Video: ‘मोबाइल नीचे करो…’, उत्तराखंड में छुट्टियों के दौरान Privacy को लेकर काफी सख्त दिखे MS Dhoni

First published on: Nov 25, 2023 09:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें