Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

पाकिस्तान की हार पर की गई टिप्पणी से आहत हुए पीसीबी चीफ रमीज राजा, इस पूर्व क्रिकेटर को भेज दिया लीगल नोटिस

T2O World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर दूसरी बार इस खिताब को हासिल किया।

T2O World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर दूसरी बार इस खिताब को हासिल किया। पाक की हार के बाद कई पूर्व क्रिकेटर्स द्वारा टीम को बुरी तरह से लताड़ लगाई गई थी वहीं कप्तान बाबर आजम तक को हटाने की बात कहीं जा रही थी। इन्हीं कमेंट्स से आहत पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने अब सख्त एक्शन लेने का प्लान बना लिया हैं और सबसे पहले टीम के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल को उनकी टिप्पणी को लेकर लीगल नोटिस भेजा है।

अभी पढ़ें ‘वाह क्या कैच है’ केन विलियमसन ने हार्दिक पांड्या के सामने से पलक झपकते ही छीन ली ट्रॉफी! देखें मजेदार Video

बाबर को कप्तानी छोड़ने की दी थी सलाह

रिपोर्ट्स के मुताबिक अकमल ने कथित तौर पर अपने यू-ट्यूब चैनल पर बाबर आजम की पाकिस्तान टीम के टी20 विश्व कप के प्रदर्शन पर अपमानजनक, झूठी और आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। यहां तक की उन्होंने जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद बाबर को कप्तानी छोड़ने की भी सलाह दी थी।

अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि रमीज राजा को कमल की किस टिप्पणी से ठेस पहुंची, जिसके लिए उन्हें कानूनी नोटिस थमाया गया है। पीटीआई को एक सूत्र ने बताया है कि ‘मुझे नहीं पता कि उन्होंने कामरान के खिलाफ वास्तव में क्या आरोप लगाए हैं। लेकिन जाहिर तौर पर कानूनी नोटिस भेजा गया है, क्योंकि चेयरमैन का मानना है कि कामरान ने उनके बारे में मीडिया में अपमानजनक, झूठी और आपत्तिजनक टिप्पणी की।

अभी पढ़ें IPL 2023: भारतीय टीम से 7 साल से बाहर था ये तूफानी खिलाड़ी…अब IPL से भी हो गई छुट्टी…

कई और क्रिकेटर्स ने भी की थी टिप्पणी

बता दें कि कामरान अकमल के अलावा पाकिस्तान की कई पूर्व खिलाड़ी शाहीद अफरीदी, शोएब अख्तर, मोहम्मद आमिर और वसीम अकरम ने भी सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान के प्रदर्शन पर सवाल खड़े किए थे। मोहम्मद आमिर ने तो ये तक कह दिया था कि पाकिस्तान की टीम फाइनल तक पहुंचना डिजर्व ही नहीं करती थी। अब देखना होगा कि क्या बोर्ड द्वारा इन पर भी कार्रवाई की जाती है या नहीं।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -