Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

PSL में मुल्तान सुल्तांस फ्रेंचाइजी के मालिक ने किया सुसाइड, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) फ्रेंचाइजी के मालिक आलमगीर खान तरीन ने आत्महत्या कर ली है। खबरों के मुताबिक तरीन ने लाहौर स्थित अपने घर में पिस्तौल से सिर में गोली मार ली। फिलहाल उनकी आत्महत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मुल्तान […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Jul 6, 2023 16:54
Share :
Alamgir Tareen
Alamgir Tareen

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) फ्रेंचाइजी के मालिक आलमगीर खान तरीन ने आत्महत्या कर ली है। खबरों के मुताबिक तरीन ने लाहौर स्थित अपने घर में पिस्तौल से सिर में गोली मार ली। फिलहाल उनकी आत्महत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मुल्तान सुल्तांस के सीईओ हैदर अजहर ने तरीन के निधन की पुष्टि की है। लाहौर पुलिस ने भी तरीन की आत्महत्या की पुष्टि करते हुए जांच शुरू कर दी है।

क्रिकेट जगत में शोक की लहर

इस खबर के सामने आने के बाद क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई। आलमगीर इस्तेहकाम-ए-पाकिस्तान पार्टी (आईपीपी) के प्रमुख जहांगीर खान तरीन के भाई हैं। कई क्रिकेट हस्तियों और पीएसएल फ्रेंचाइजियों ने बिजनेसमैन की दुखद मौत पर खेद व्यक्त किया है। मुल्तान सुल्तांस ने ट्वीट कर कहा- “बहुत दुख के साथ हम अपने प्रिय टीम के मालिक आलमगीर खान तरीन के निधन की खबर साझा कर रहे हैं। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं तरीन के परिवार के साथ हैं। हम आप सभी से उनके परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।

जावेद अफरीदी ने जताया दुख 

वहीं पेशावर जाल्मी के अध्यक्ष जावेद अफरीदी ने आलमगीर के निधन पर गहरा दुख जताया। उन्होंने मृतक के परिवार, दोस्तों और टीम मुल्तान सुल्तांस के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। इसके अलावा, लाहौर कलंदर्स ने भी आलमगीर की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि प्रबंधन इसके बारे में सुनकर स्तब्ध और दुखी है।

मोहम्मद रिजवान हैं टीम के कप्तान 

पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ, मध्य क्रम के बल्लेबाज सोहैब मकसूद और अन्य ने मौत पर दुख व्यक्त किया है। लाहौर कलंदर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आतिफ राणा ने कहा कि उन्हें “आलमगीर तरीन की खबर सुनकर” विश्वास नहीं हो रहा है। बता दें कि मुल्तान सुल्तांस के कप्तान मोहम्मद रिजवान हैं। इस सीजन टीम ने फाइनल का रास्ता तय किया था। हालांकि उसे लाहौर कलंदर्स से एक रन से हार का सामना करना पड़ा।

First published on: Jul 06, 2023 04:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें