Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुनील नरेन को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, सितारों से सजी इस टीम का बनाया कप्तान

MLC 2023: वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी सुनील नरेन को कोलकाता नाइट राइडर्स ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। दरअसल केकेआर ने मेजर प्रीमियर लीग में अपनी टीम लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की कमान सुनील नरेन को सौंप दी है। यूएसए-आधारित टूर्नामेंट 14 से 31 जुलाई तक दो स्थानों पर खेला जाएगा, जिसमें छह टीमें मैदान में […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Jul 10, 2023 16:31
Share :
Sunil Narine MLC 2023

MLC 2023: वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी सुनील नरेन को कोलकाता नाइट राइडर्स ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। दरअसल केकेआर ने मेजर प्रीमियर लीग में अपनी टीम लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की कमान सुनील नरेन को सौंप दी है। यूएसए-आधारित टूर्नामेंट 14 से 31 जुलाई तक दो स्थानों पर खेला जाएगा, जिसमें छह टीमें मैदान में होंगी। इसमें एमआई न्यूयॉर्क, सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स, सिएटल ऑर्कास, टेक्सास सुपर किंग्स और वाशिंगटन फ्रीडम शामिल हैं।

और पढ़िए – ‘सचिन, द्रविड़ भी मेरे पास आए, लेकिन पिछले 10 साल से कोई नहीं आया’ युवा खिलाड़ियों से खफा सुनील गावस्कर ने दिया ये बयान

सितारों से सजी हुई टीम

नरेन और उनके कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम के साथी आंद्रे रसेल एमएलसी में एलए नाइट राइडर्स के लिए शामिल होने वाले दो बड़े नाम हैं। नाइट राइडर्स टीम में अन्य प्रमुख सितारों में लॉकी फर्ग्यूसन, जेसन रॉय, रिले रोसौव, मार्टिन गुप्टिल और एडम ज़म्पा शामिल हैं।

सुनील नरेन ने जताई खुशी

अनुभवी स्पिनर ने कप्तान नियुक्त किए जाने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वह हमेशा से किसी भी लीग में नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व करना चाहते थे। टीम में कई अनुभवी खिलाड़ियों के साथ, 35 वर्षीय खिलाड़ी को उम्मीद है कि वे पहले सीज़न में सफल हो सकते हैं। बता दें कि 14 जुलाई को नाइट राइडर्स टेक्सास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के सह-स्वामित्व वाले टेक्सास सुपर किंग्स के खिलाफ अपने एमएलसी अभियान की शुरुआत करेगी।

मैं हर चुनौती का इंतजार कर रहा हूं- सुनील नरेन

सुनील नरेन ने कप्तान बनने के बाद कहा कि “मैंने हमेशा इस बारे में बात की है कि नाइट राइडर्स जहां भी वे खेलें वहां उनका प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं। हमने लंबे समय से संयुक्त राज्य अमेरिका में आने के बारे में बात की है और मुझे खुशी है कि आखिरकार यह हो रहा है। इस टीम के कप्तान के रूप में मैं हर चुनौती का इंतजार कर रहा हूं।’

और पढ़िए – हेडिंग्ले में इंग्लैंड को ‘बैजबॉल’ के साथ दिखाना होगा अनुशासन, सचिन तेंदुलकर ने दिया जीत का मंत्र

फिल सिमंस गेंदबाजी कोच नियुक्त

इसके अलावा वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर फिल सिमंस को एलए नाइट राइडर्स का मुख्य कोच नामित किया गया है। इंडियन प्रीमियर लीग में केकेआर के गेंदबाजी कोच भरत अरुण, सहायक कोच रयान टेन डोशेट और टीम विश्लेषक एआर श्रीकांत एमएलसी में उनकी सहायता करेंगे।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 10, 2023 02:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें