Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

LPL 2023: छक्का उड़ाना चाहते थे Babar Azam, थिसारा परेरा ने कर दिया चारों खाने चित, देखें वीडियो

LPL 2023: 30 जुलाई को श्रीलंका प्रीमियर लीग का आगाजा हो गया है। पहला मुकाबला जाफना किंग्स और कोलंबा स्ट्राइकर के बीच खेला गया, जिसमें जाफना किंग्स ने 21 रनों से जीत दर्ज की और जीत के साथ टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया है। इस मुकाबले में कोलंबो स्ट्राइकर्स के सलामी बल्लेबाज बाबर आजम पूरी […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Aug 4, 2023 07:58
Share :
LPL 2023 Babar Azam

LPL 2023: 30 जुलाई को श्रीलंका प्रीमियर लीग का आगाजा हो गया है। पहला मुकाबला जाफना किंग्स और कोलंबा स्ट्राइकर के बीच खेला गया, जिसमें जाफना किंग्स ने 21 रनों से जीत दर्ज की और जीत के साथ टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया है। इस मुकाबले में कोलंबो स्ट्राइकर्स के सलामी बल्लेबाज बाबर आजम पूरी तरह फ्लॉप रहे, उन्होंने 8 गेंद पर 7 रन बनाए और क्लीन बोल्ड हो गए।

कोलंबो स्ट्राइकर्स के लिए खेल रहे हैं बाबर आजम

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने पहली बार लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा लिया है। वह इस लीट में कोलंबा स्ट्राइकर्स के लिए खेल रहे हैं। पहले ही मुकाबले में बाबर ने फैंस को निराश किया। उनके बल्ले से सिर्फ एक चौका निकला। आउट होने के बाद बाबर खुद निराश दिखे। जिस गेंद पर बाबर क्लीन बोल्ड हुए वह गुड लेंथ डिलीवरी थी।

परेरा ने किया बाबर आजम का शिकार

थिसारा परेरा अपनी टीम के लिए चौथा ओवर लेकर आए थे। इस ओवर की चौथी गेंद उन्होंने गुड लेंथ डाली, जो थोड़ा नीचे रही। बाबर ने इस गेंद को छक्के के लिए भेजना चाहा, उन्होंने तेज बल्ला भी घुमाया, लेकिन वह पूरी तरह गेंद को मिस कर गए और गेंद ने गिल्लियां उड़ा दीं। ये सब देख बाबर खुद भी हैरान रह गए। देखिए वीडियो…

मैच का हाल

दरअसल, पहला मुकाबला जाफना किंग्स और कोलंबा स्ट्राइकर्स के बीच चल रहा था। पहले खेलते हुए जाफना की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 173 रन बनाए थे। इसके जवाब में कोलंबो के लइे निरोशन डिकवेला और बाबर आजम पारी की शुरुआत करने आए थे। निरोशन ने 58 रनों की पारी खेली। हालांकि बाबर ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके और विपक्षी टीम के कप्तान थिसारा परेरा ने उन्हें क्लीन बोल्ड करके पवेलियन भेज दिया। बाबर के आउट होने के बाद कोलंबो के खिलाड़ी आउट होते गए और टीम 152 रनों पर सिमट गई और 21 रनों से मैच हार गई।

First published on: Jul 31, 2023 04:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें