Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

माता वैष्णो देवी के दर्शन करते ही श्रीसंत का खुला भाग्य, जीवन में आई खुशखबरी

एस श्रीसंत के लिए राहत भरी खबर निकलकर सामने आई है। अपने दो सहयोगियों के साथ धोखाधड़ी के मामले में फंसे श्रीसंत को अंतरिम जमानत पर रिहा किया गया है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Nov 28, 2023 15:22
Share :
S Sreesanth Kerala High Court
श्रीसंत का खुला भाग्य.

नई दिल्ली. भारतीय पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत के लिए राहत भरी खबर निकलकर सामने आई है। अपने दो सहयोगियों के साथ धोखाधड़ी के मामले में फंसे श्रीसंत को अंतरिम जमानत पर रिहा किया गया है। केरल उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति मोहम्मद नियास सीपी ने लोक अभियोजक के दलील पर अच्छे से विचार विमर्श के बाद यह फैसला लिया है। उन्होंने आदेश पारित करते हुए कहा कि दोनों पक्षों के बीच मामला सुलझ गया है। मामले की अगली सुनवाई अब आठ दिसंबर को होगी।

क्या है पूरा मामला?

केरल के त्रिशूर जिले के रहने वाले सरीश गोपालन ने आरोप लगाया है कि राजीव कुमार और वेंकटेश किनी नाम के दो शख्स ने उनसे अलग-अलग तारीखों पर 18.70 लाख रुपए लिए हैं। गोपालन ने यह भी दावा किया है कि दोनों शख्स ने उनसे कहा था कि वह कर्नाटक के कोल्लूर में खेल अकादमी बनाएंगे। इस अकादमी के पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत भी साझेदार हैं। शख्स ने गोपालन को भी अकादमी में भागीदार बनने का ऑफर दिया। जिसके बाद उन्होंने उन दोनों शख्स को पैसे दिए थे।

यह भी पढ़ें- Abu Dhabi T10 2023: सातवें सीजन की पूरी जानकारी यहां, भारत में कहां उठा सकते हैं मैच का लुत्फ

माता का दर्शन करने पहुंचे श्रीसंत:

एस श्रीसंत मौजूदा समय में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में व्यस्त हैं। बिजी शेड्यूल के बीच वह अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मंगलवार को कटड़ा में माता वैष्णो देवी के दरबार में दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में उनके साथ पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी नजर आ रहे हैं।

First published on: Nov 28, 2023 03:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें