---विज्ञापन---

IPL 2024: रोहित शर्मा ने इशारों-इशारों में MI पर साधा निशाना, पत्नी रितिका सजदेह को किया सपोर्ट

IPL 2024: भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की कप्तानी जाने पर पहली बार कोई प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पोस्ट कर जवाब दिया है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Feb 11, 2024 16:12
Share :
IPL 2024 Indian Captain Rohit Sharma First Reaction on going Captaincy
भारत के कप्तान रोहित शर्मा।

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान और फ्रेंचाइजी में विवाद छिड़ा हुआ है। मुंबई ने जब से हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड करके मुंबई इंडियंस में शामिल किया था। यह विवाद तो यहीं से शुरू गया था, लेकिन जब रोहित शर्मा से कप्तानी छीनकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया गया, तब इस विवाद ने तूल पकड़ ली। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया है। रोहित शर्मा के फैंस मुंबई इंडियंस और हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने लगे थे। इसके बाद ऐसा लगा था कि विवाद थम गया है, लेकिन हाल ही में मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने का कारण बताया। इस पर रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह का रिएक्शन आया था।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: इंग्लैंड की टीम को लगा तगड़ा झटका, बड़ा खिलाड़ी पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर

इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात

रितिका सजदेह ने कहा था कि मुंबई के कोच ने जो कुछ भी कहा है उनमें काफी कुछ गलत है। ऐसे में यह विवाद बीते 2 दिनों से फिर से शुरू हो गया है। रितिका का यह पोस्ट काफी कुछ बयां कर रहा था। फैंस समझ गए कि रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। फैंस एक बार फिर से सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस और हार्दिक पांड्या के खिलाफ कैंपियन चलाने लगे थे। इतना कुछ घटित होने के बाद इस विवाद पर पहली बार मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा इशारों-इशारों में पहला रिएक्शन दिया है। रोहित शर्मा ने समझा दिया कि उनका रिश्ता मुंबई के खिलाफ खराब हो गया है। चलिए आपको बताते हैं रोहित शर्मा ने क्या कहा।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG : आकाश दीप ने शुरू की खास तैयारी, तीसरे टेस्ट में उड़ाएंगे इंग्लिश बल्लेबाजों के होश

जानें रोहित शर्मा ने क्या कहा

बता दें कि रितिका सजदेह ने जो बयान दिया था, रोहित शर्मा का यह पोस्ट उसके बाद आया है। इससे साफ है कि रोहित शर्मा ने रितिका के पोस्ट का समर्थन देने के साथ-साथ काफी कुछ रिवील भी कर दिया है। रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में लिखा है ‘Always By My Side’। इसका अर्थ है कि रोहित शर्मा ने रितिका को सही ठहराया है। रोहित के इस पोस्ट के बाद फैंस समझ गए हैं कि उनका इशारा हार्दिक पांड्या और मुंबई इंडियंस की ओर है। खास बात है कि रोहित शर्मा से जब से मुंबई इंडियंस की कप्तानी छिनी गई है, उसके बाद यह पहला पोस्ट है।

ये भी पढ़ें:- MS Dhoni ने लकी नंबर 7 पर पहली बार दिया बयान, बताया यह क्यों है बहुत खास

आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं रोहित

गौरतलब है कि रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रहे हैं। रोहित ने अपनी टीम को सबसे अधिक 5 बार आईपीएल का खिताब जिताया है। रोहित शर्मा के बाद आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। धोनी ने चेन्नई को कुल 4 बार ट्रॉफी दिलाई है। सबसे सफल कप्तान होने के बाद भी रोहित शर्मा से कप्तानी की जिम्मेदारी छीनकर हार्दिक पांड्या को दे देना कई सवाल खड़े करता है। ऐसी बात नहीं है कि हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने पर सिर्फ रोहित शर्मा ही नाराज हैं। रोहित के अलावा मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी नाराज हैं। हार्दिक के कप्तान बनाते ही बुमराह ने मुंबई इंडियंस को इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों जगह से अनफॉलो कर दिया था।

First published on: Feb 11, 2024 04:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें