Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2024: ‘मैं अनसोल्ड रहूंगा..’ ऑक्शन से पहले स्टार खिलाड़ी ने अपने बयान से सभी को चौंकाया

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 के लिए 19 दिसंबर को दुबई में खिलाड़ियों पर लगेगी बोली। कई खिलाड़ियों पर हो सकती है पैसों की बरसात।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Dec 1, 2023 18:27
Share :
IPL 2024 Auction rachin ravindra big statement before auction
Image Credit: Social Media

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में होने वाला है। इस बार ऑक्शन में बहुत से नए खिलाड़ियों पर बोली लग सकती है। वहीं विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर भी ऑक्शन में जमकर पैसा बरसने वाला है। इस बार वनडे विश्व कप में कुछ बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है इन खिलाड़ियों ने अपने कमाल के प्रदर्शन से दुनियाभर के लाखों फैंस का दिल जीता।

अब इन खिलाड़ियों पर आईपीएल 2024 ऑक्शन सभी फ्रेंचाइजी मेहरबान होती दिखाई दे सकती है। इन खिलाड़ियों में से एक है न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज रचिन रविंद्र। इस बार आईपीएल ऑक्शन में रचिन को लेकर सभी फ्रेंचाइजी आपस में भिड़ सकती है। लेकिन ऑक्शन से पहले रचिन का एक बयान सामने आया है जिससे उन्होंने सभी को चौंकाया है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ऑक्शन में स्पिन गेंदबाजों पर लग सकती है जमकर बोली, श्रीलंकाई खिलाड़ी पर होगी फ्रेंचाइजियों की नजरे

ऑक्शन से पहले रचिन रविंद्र का बड़ा बयान

जहां एक तरफ फैंस को लग रहा है कि आईपीएल 2024 ऑक्शन में रचिन रविंद्र पर बढ़चढ़कर बोली लग सकती है तो वहीं खुद रचिन को लगता है कि वे इस बार ऑक्शन में अनसोल्ड रह सकते हैं। ईएसपीएन क्रीक इन्फो से बात करते हुए रचिन रविंद्र ने बताया कि “मेरे लिए इस वक्त सबस् ज्यादा जरुरी है न्यूजीलैंड के लिए खेलना। मेरा पूरा फोकस आगे होने वाली सीरीज पर है। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि मुझे आईपीएल ऑक्शन में चुना जाएगा या नहीं। फिलहाल आईपीएल में बहुत समय बचा है। मुझे न्यूजीलैंड के लिए खेलने का मौका मिल रहा है ये मेरे लिए काफी बड़ी बात है और मेरा फोकस भी इसी पर है।”

कमाल का रहा वनडे विश्व कप 2023

बता दें, वनडे विश्व कप 2023 में रचिन रविंद्र को न्यूजीलैंड की तरफ से खेलना का मौका मिला। इस मौके को रचिन ने दोनों हाथों से भुनाया। अपने पहले ही वनडे विश्व कप में रचिन पूरी दुनिया में छा गए। इस बार विश्व कप में उनके बल्ले से तीन शानदार शतक भी निकले। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 550 रन बनाए। बल्लेबाजी के अलावा रचिन कमाल की गेंदबाजी भी करते है।

First published on: Dec 01, 2023 06:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें