Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

बेटी के साथ Swimming pool किनारे बैठे दिखे कोहली, शेयर की खूबसूरत फोटो

Virat Kohli: आईपीएल के 15वें मुकाबले में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स की टीम को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में विराट कोहली ने 61 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन अंत में उनके हाथ निराशा लगी और लखनऊ ने 1 विकेट से रोमाचंक मैच जीत लिया। इस मैच […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Apr 12, 2023 16:32
Share :
IPL 2023 Virat Kohli shared photo with daughter Vamika
IPL 2023 Virat Kohli shared photo with daughter Vamika

Virat Kohli: आईपीएल के 15वें मुकाबले में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स की टीम को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में विराट कोहली ने 61 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन अंत में उनके हाथ निराशा लगी और लखनऊ ने 1 विकेट से रोमाचंक मैच जीत लिया। इस मैच के अगले दिन यानी 11 अप्रैल को विराट कोहली ने अपनी बेटी के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की है।

विराट ने बेटी के साथ शेयर की क्यूट फोटो

विराट कोहली अपनी बेटी वामिका के साथ स्विमिंग पूल के किनारे बैठे हुए हैं। यह फोटो शेयर होते ही ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। कोहली ने एक दिल वाले इमोजी के साथ इस खूबसूरत फोटो को शेयर किया। विराट-अनुष्का सोशल मीडिया पर पहले भी वामिका के साथ फोटो शेयर कर चुके हैं, लेकिन वह कभी बेटी का चेहरा नहीं दिखाते, इस बार भी इस बात का पूरा ख्याल रखा गया है।

और पढ़िए – RR vs DC: आईपीएल में David Warner ने हासिल किया बड़ा मुकाम, विराट कोहली के क्लब में शामिल

चीयर करती दिखीं अनुष्का शर्मा

10 अप्रैल को विराट कोहली जब लखनऊ के खिलाफ मुकाबला खेल रहे थे तब उनकी फैमली भी स्टेडियम में आई थी। पत्नी अनुष्का शर्मा स्टेडियम में कोहली एंड टीम को चीयर कर रही थी, विराट ने 61 रनों की शानदार पारी भी खेली, हालांकि बड़े स्कोर के बावजूद आरसीबी मैच जीत नहीं सकी थी।

और पढ़िए – 7 विकेट चटकाने वाले गेंदबाज को ICC ने दी बड़ी सजा, दो खिलाड़ियों पर लगाया जुर्माना

इस सीजन जबरदस्त फॉर्म में दिख रहे विराट कोहली

विराट कोहली इस सीजन जबरदस्त फॉर्म में दिख रहे हैं। उन्होंने अब तक 3 मैचों में 164 रन बनाए हैं। पहले ही मुकाबले में विराट कोहली ने 82 रनों की पारी खेली थी। आकिरी मैच में लखनऊ के खिलाफ भी उन्होंने अर्धशतक लगाया। विराट इस सीजन अब तक 9 छक्के लगा चुके हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 11, 2023 03:19 PM
संबंधित खबरें