Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: इस पूर्व क्रिकेटर ने विराट कोहली की बैटिंग पर उठाए सवाल, याद दिलाई 10 गेंदें

IPL 2023: विराट कोहली ने कल लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ 44 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली थी। विराट और डु प्लेसिस ने कल शानदार ओपनिंग की थी। लेकिन विराट की पारी को लेकर एक दिग्गज क्रिकेटर ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने विराट कोहली पर स्लो बैटिंग करने का आरोप लगाया है। साइमन डूल […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Apr 12, 2023 16:20
Share :
Simon Doull accuses Virat Kohli of slow batting
Simon Doull accuses Virat Kohli of slow batting

IPL 2023: विराट कोहली ने कल लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ 44 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली थी। विराट और डु प्लेसिस ने कल शानदार ओपनिंग की थी। लेकिन विराट की पारी को लेकर एक दिग्गज क्रिकेटर ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने विराट कोहली पर स्लो बैटिंग करने का आरोप लगाया है।

साइमन डूल ने उठाए विराट की बैटिंग पर सवाल

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और मैच के दौरान कमेंटेटर साइमन डूल ने विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी पर सवाल उठाए हैं। साइमन डूल विराट कोहली की पारी से खुश नजर नहीं आए। उनका कहना है कि विराट कोहली ने अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए ज्यादा समय लिया जो क्रिकेट के लिहाज से सही नहीं है।

और पढ़िए – IPL 2023: DRS का मतलब- ‘धोनी रिव्यू सिस्टम’, माही के आगे गच्चा खा गए सूर्यकुमार यादव, देखें वीडियो

साइमन डूल ने कहा कि विराट कोहली ने उन्होंने 25 गेंदों में 42 रन बनाए थे, लेकिन अपने अर्धशतक तक पहुंचने के लिए उन्होंने 10 गेंदें लीं, लेकिन यहां विराट को टीम को पहले रखना चाहिए था और तेज बैटिंग करनी चाहिए थी। अर्धशतक बनाना जरूरी है, लेकिन टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाना जरुरी होता है।’ साइमन डूल का यह बयान क्रिकेट के गलियारों में तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट ने खेली 61 रनों की पारी

कल विराट कोहली ने फॉक डु प्लेसिस के साथ ओपनिंग करते हुए आरसीबी को शानदार शुरुआत दिलाई थी। विराट कोहली ने 44 गेंदों में 61 रनों की जोरदार पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 4 शानदार चौके और 4 जबरदस्त छक्के लगाए थे। लेकिन साइमन डूल ने उनकी बैटिंग पर सवाल खड़े किए हैं, वहीं इससे पहले वह पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की बैटिंग पर भी सवाल उठा चुके हैं।

और पढ़िए – IPL 2023 Video: सर जडेजा का सुपर कैच, मुंबई में बन गया माहौल, बाल-बाल बच गए अंपायर

आरसीबी को मिली हार

बीती रात आरसीबी और लखनऊ के बीच खेले गए मुकाबले में आरसीबी को रोमांचक मैच में हार का सामना करना पड़ा था। आरसीबी की तरफ से विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और कप्तान फॉक डुप्लेसिस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 212 रनों का टारगेट दिया था। लेकिन जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ के बल्लेबाजों ने भी शानदार खेल दिखाया और आखिरी ओवर में मैच जीत लिया।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 11, 2023 01:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें