---विज्ञापन---

RR vs GT: ‘हमनें स्पिनरों के खिलाफ संघर्ष किया’ करारी हार के बाद दुखी हुए संजू सैमसन, बताई ये वजह

IPL 2023, RR vs GT: आईपीएल 2023 के 48वें मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की। टाइटंस ने 37 गेंद शेष रहते 9 विकेट से मैच पर कब्जा जमा लिया। ये राजस्थान की इस टूर्नामेंट की पांचवी हार थी। इसके बाद टीम के कप्तान संजू सैमसन काफी […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: May 6, 2023 12:26
Share :
IPL 2023 SRH vs RR Sanju Samson

IPL 2023, RR vs GT: आईपीएल 2023 के 48वें मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की। टाइटंस ने 37 गेंद शेष रहते 9 विकेट से मैच पर कब्जा जमा लिया। ये राजस्थान की इस टूर्नामेंट की पांचवी हार थी। इसके बाद टीम के कप्तान संजू सैमसन काफी निराश दिखाई दिए। उन्होंने बल्लेबाजों को इसका जिम्मेदार बताया।

मैच के बाद संजू सैमसन ने कही ये बात

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आयोजित इस मैच में राजस्थान की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी की। टीम ने निरंतर अंतराल पर विकेट लिए। टीम के बल्लेबाज स्पिनरों के आगे बुरी तरह से फेल नजर आए। इसे लेकर कप्तान संजू सैमसन ने भी चिंता व्यक्त की। उन्होंने तो ये तक कह दिया कि हमें देखना होगा कि हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं या नहीं?

और पढ़िए IPL 2023: विराट कोहली के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका, बस बनाने होंगे 12 रन

मैच के बाद राजस्थान के कप्तान ने कहा कि – ये रात बेहद कठिन थी, शुरुआत करने के लिए वास्तव में अच्छा पावरप्ले नहीं था और स्पिनरों के खिलाफ संघर्ष किया। उनके गेंदबाज अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी कर रहे थे और बीच के ओवरों में कुछ महत्वपूर्ण विकेट लेते रहे और जब ऐसा होता है तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। हमें अपनी टू-डू सूची की जांच करनी होगी और देखना होगा कि क्या हम वास्तव में अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं,कुछ महत्वपूर्ण खेल आने वाले हैं और हम अगले कुछ हफ्तों में गेम जीतने की उम्मीद कर रहे हैं।

मैच का लेखा-जोखा

मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ने 17.5 ओवर में सभी 10 विकेट खोकर केवल 118 रन बनाए थे। टीम की ओर से कप्तान संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 30 रन बनाए थे।साधारण लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी गुजरात की टीम ने 13.5 ओवर में 1 विकेट खोकर 119 रन बनाते हुए जीत हासिल कर ली।

गुजरात टाइटंस की ओर से रिद्धिमान साहा ने सर्वाधिक 41* रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स की ओर से युजवेंद्र चहल ने एकमात्र विकेट लिया। वहीं गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी शानदार पारी खेली।

 

और पढ़िए खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: May 06, 2023 07:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें