Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: चोट से उबरा RCB का तूफानी खिलाड़ी, फोटो शेयर कर खुद दी जानकारी

IPL 2023: आईपीएल 2023 में आरसीबी शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस बीच टीम के लिए एक और खुशखबरी मिली है। फॉफ डु प्लेलिस की कप्तानी वाली आरसीबी के स्टार खिलाड़ी रजत पाटीदार की सर्जरी सफल हुई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। रजत ने कहा मैं ‘जल्द ही […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: May 3, 2023 17:37
Share :
Rajat Patidar successful surgery
Rajat Patidar successful surgery

IPL 2023: आईपीएल 2023 में आरसीबी शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस बीच टीम के लिए एक और खुशखबरी मिली है। फॉफ डु प्लेलिस की कप्तानी वाली आरसीबी के स्टार खिलाड़ी रजत पाटीदार की सर्जरी सफल हुई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। रजत ने कहा मैं ‘जल्द ही ठीक होने की राह पर हूं।’

दरअसल, कुछ दिन पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मिडिल ऑर्डर बैटर रजत पाटीदार इलाज के लिए इंग्लैंड गए थे। यहां उनकी बाईं एड़ी की सर्जरी हुई, जो सफल रही है। इसी चोट के कारण वह पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हैं।

रजत पाटीदार ने अपनी सफल सर्जरी को लेकर इंस्टाग्राम पर जानकारी दी। पाटीदार ने लिखा कि ‘मैं अपने सभी फैंस को एक अपडेट देना चाहता था। मैंने हाल ही में अपनी चोट की सर्जरी कराई है जो मुझे काफी समय से परेशान कर रही थी। मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि यह ठीक हो गई है और मैं ठीक होने की राह पर हूं। मैं मैदान पर वापसी करने का इंतजार नहीं कर सकता जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। आप सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं।’

बीसीसीआई ने उठाया खर्चा

खास बात ये है कि रजत पाटीदार बीसीसीआई के सेंट्रल कांट्रैक्ट लिस्ट में नहीं हैं। इसके बाद भी बीसीसीआई ने रजत पाटीदार की इंजरी के खर्च का जिम्मेदारी उठाई है। दरअसल, एक टार्गेटेड खिलाड़ी होने के चलते बीसीसीआई ने रजत पर काफी पैसे खर्च किए हैं। इस खिलाड़ी को कुछ दिन पहले न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शामिल किया गया था, लेकिन वह डेब्यू नहीं कर सके थे।

रजत पाटीदार का आईपीएल करियर

रजत पाटीदार मध्यप्रदेश के इंदौर से आते हैं। इस युवा खिलाड़ी ने अब तक सिर्फ 12 आईपीएल मैच खेलें हैं, जिनमें उन्होंने 40 के औसत से 404 रन बनाए हैं। रजत का हाई स्कोर 112 का है, उन्होंने पिछले सीजन लखनऊ के खिलाफ यह शतक बनाया था। वह आईपीएल में 1 शतक और 2 अर्धशतक लगा चुके हैं।

रजत पाटीदार का आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन रहा था

आईपीएल 2022 में रजत पाटीदार ने उम्दा प्रदर्शन किया था। वह टूर्नामेंट में आरसीबी की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज भी थे। उन्होंने प्लेऑफ मुकाबले में शानदार शतकीय पारी खेलकर सुर्खियां बटोरी थीं। 2022 में कुल 8 मैचों पाटीदार ने 333 रन बनाकर टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने में मदद की थी।

First published on: May 03, 2023 05:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें