Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: कप्तान बनते ही Krunal Pandya के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

IPL 2023: आईपीएल 2023 का 45वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में लखनऊ के रेगुलर कप्तान केएल राहुल नहीं खेल रहे, उनकी जगह क्रुणाल पांड्या टीम की कप्तानी कर रहे हैं। कप्तान बनते ही इस खिलाड़ी के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हुआ है, […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: May 3, 2023 18:37
Share :
Krunal Pandya
Krunal Pandya

IPL 2023: आईपीएल 2023 का 45वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में लखनऊ के रेगुलर कप्तान केएल राहुल नहीं खेल रहे, उनकी जगह क्रुणाल पांड्या टीम की कप्तानी कर रहे हैं। कप्तान बनते ही इस खिलाड़ी के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हुआ है, जो कोई भी खिलाड़ी अपने नाम नहीं करवाना चाहता।

क्रुणाल पांड्या के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

दरअसल, बतौर कप्तान गोल्डन डक पर आउट होते ही क्रुणाल के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। वह डेब्यू मैच में ही जीरो पर आउट होने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं। क्रुणाल से पहले आईपीएल में यह शर्मनाक रिकॉर्ड वीवीएस लक्ष्मण और एडम मार्करम के नाम दर्ज है। मार्करम इस सीजन हैदराबाद के कप्तान के तौर पर पहले ही मैच में जीरो पर आउट हो गए थे। जबकि लक्ष्णण 2008 में डक पर आउट हुए थे।

इस तरह आउट हुए क्रुणाल पांड्या

इस मुकबले में सीएसके ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। लखनऊ बैटिंग कर रही है। सलामी बैटर काइल मेयर्स और मनन वोहरा के पवेलियन लौटने के बाद लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या क्रीज पर उतरे थे। मनन वोहरा को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन की राह दिखाने वाले महेश तीक्षणा ने क्रुणाल को पहली ही गेंद पर स्लिप में कैच आउट कराया। रहाणे ने उनका शानदार कैच लपका।

बारिश की वजह से रोका गया खेल

दरअसल, महेश तीक्षणा की गेंद क्रुणाल के बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर स्लीप में गई, जहां रहाणे ने नीचे की तरफ झुकते हुए बेहतरीन कैच लपका। आउट होने के बाद क्रुणाल बेहद निराश होकर वापस लौटे। अगर मैच की बात करें तो लखनऊ ने पहले खेलते हुए 19.2 ओवरों में 7 विकेट खोकर 125 रन बनाए हैं। बारिश की वजह से खेल रोका गया है।

First published on: May 03, 2023 06:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें