Friday, 1 December, 2023

---विज्ञापन---

IND vs IRE: क्या बारिश फिर बिगाड़ेगी मैच का रोमांच, देखें पिच रिपोर्ट और लाइव वेदर अपडेट

IND vs IRE 2nd T20: भारत और आयरलैंड के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। आयरलैंड के डबलिन में खेले गए इस मैच से पहले सभी की निगाहें बारिश पर टिकी होंगी। दरअसल सीरीज के पहले मुकाबले में बारिश ने खेल खराब कर दिया था और डक वर्थ […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Aug 20, 2023 11:38
Share :
IND vs IRE 2nd T20 Dublin Pitch Report

IND vs IRE 2nd T20: भारत और आयरलैंड के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। आयरलैंड के डबलिन में खेले गए इस मैच से पहले सभी की निगाहें बारिश पर टिकी होंगी। दरअसल सीरीज के पहले मुकाबले में बारिश ने खेल खराब कर दिया था और डक वर्थ लुइस के तहत टीम इंडिया को जीत मिली थी। ऐसे में हम आपकों बताने जा रहे हैं कि क्या आज पूरा मैच हो पाएगा कि नहीं।

Dublin Live Weather Update: कैसा रहेगा डबलिन का मौसम?

20 अगस्त को डबलिन में मौसम आंशिक रूप से बादल छाए रहने की उम्मीद है। हालांकि, भारत और आयरलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। तापमान 16 डिग्री सेल्सियस से 22 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है, जबकि ह्यूमिडिटी 67-79 प्रतिशत के आसपास रहने का अनुमान है। 20 ओवर की झड़प के दौरान हवा की गति लगभग 20-25 किमी/घंटा होगी। ऐसे में ये फैंस के लिए अच्छी खबर है।

Dublin Pitch Report: कैसी है डबलिन की पिच?

डबलिन विलेज स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है। हालांकि, भारत और आयरलैंड के बीच शुरुआती टी20 मैच के दौरान बादल छाए रहने के कारण सतह काफी पेचीदा लग रही थी। आगामी खेल में मौसम के बादल छाए रहने की भविष्यवाणी के साथ, प्रशंसक एक और कम स्कोर वाले बीस ओवर के मुकाबले की उम्मीद कर सकते हैं। पिछले मैच की तरह ही स्पिनर और मीडियम पेसर काम आएंगे।

टॉस का नतीजा महत्वपूर्ण होगा क्योंकि इस मैदान पर लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम का जीत का रिकॉर्ड बेहतर है। यहां खेले गए पिछले 17 टी20 मैचों में से दस मौकों पर दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीम विजयी हुई।

सीरीज में 1-0 से आगे चल रही भारत

बता दें कि भारत और आयरलैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज में जसप्रीत बुमराह की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। टीम को पहले मैच में डीएलएस के तहत 2 रनों से जीत मिली थी। ऐसे में वे मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेंगे वहीं आयरलैंड वापसी के इरादे से उतरेगी।

First published on: Aug 20, 2023 11:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें