Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS: इंदौर पहुंची टीम इंडिया, सूर्या को देख फैंस ने खूब मचाया शोर, देखें वीडियो

India vs Australia Team India Indore Suryakumar Yadav: पहले वनडे में शानदार जीत के बाद टीम इंडिया शनिवार को इंदौर पहुंच गई। भारतीय टीम यहां होल्कर स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा मुकाबला खेलेगी। इंदौर के एयरपोर्ट पर फैंस की दीवानगी देखने को मिली। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों की एक झलक पाने को फैंस […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Sep 24, 2023 00:24
Share :
IND vs AUS Team India in Indore Suryakumar Yadav Ishan Kishan At Hotel
IND vs AUS Team India in Indore Suryakumar Yadav Ishan Kishan At Hotel

India vs Australia Team India Indore Suryakumar Yadav: पहले वनडे में शानदार जीत के बाद टीम इंडिया शनिवार को इंदौर पहुंच गई। भारतीय टीम यहां होल्कर स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा मुकाबला खेलेगी। इंदौर के एयरपोर्ट पर फैंस की दीवानगी देखने को मिली। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों की एक झलक पाने को फैंस स्टेडियम के बाहर जमा हो गए।

बीसीसीआई ने इसका एक वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही केएल राहुल एयरपोर्ट से बाहर निकले, फैंस ने अपने मोबाइल कैमरा ऑन किए और उन्हें रिकॉर्ड करने लग गए। इसके बाद देर शाम जब टीम इंडिया के खिलाड़ी होटल पहुंचे तो वहां भी उनका सामना फैंस से हुआ।

सूर्या को देख फैंस ने मचाया शोर 

जैसे ही सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन फैंस के पास से गुजरे, उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। फैंस की ये दीवानगी देख सूर्या ने भी हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। सूर्या ने पहले वनडे में अपनी फॉर्म साबित की। उन्होंने लंबे समय के इंतजार के बाद वनडे में तीसरी फिफ्टी जमाई। इंदौर के फैंस एक बार फिर उनकी इस शानदार पारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: BAN vs NZ: जिस खिलाड़ी पर विपक्षी कप्तान ने कर दी ‘दया’, उसने 6 विकेट चटकाकर चटा दी धूल, बना दिया ये रिकॉर्ड

बारिश की संभावना 

बहरहाल, टीम इंडिया मुकाबला खेलने के लिए तैयार हो गई है, लेकिन बारिश मैच का रोमांच बिगाड़ सकती है। हालांकि, ज्यादा बारिश की संभावना नहीं है। यहां बारिश की संभावना 20 फीसदी है। इसे चिंताजनक नहीं माना जा सकता है। थोड़ी बहुत बारिश हुई तो भी मैच का नतीजा निकलकर आएगा। इस मुकाबले को जियो सिनेमा पर मुफ्त में स्ट्रीम किया जा सकेगा।

First published on: Sep 24, 2023 12:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें