Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Suresh Raina ने रिंकू सिंह को लेकर कही बड़ी बात, कहा- ‘जिसका इंतजार था मिल गया’

IND vs AUS: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन के बाद सुरेश रैना ने रिंकू सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Dec 2, 2023 09:32
Share :
India vs Australia Suresh Raina statement for Rinku SIngh
सुरेश रैना और रिंकू सिंह।

India vs Australia: भारत के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह लगातार छाए जा रहे हैं। हर एक मुकाबले के बाद रिंकू की प्रसिद्धि आसमान छू रही है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि रिंकू भारतीय क्रिकेट का सुनहरा कल है। आने वाले समय में रिंकू सिंह कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड की धज्जियां उड़ा सकते हैं। वह जिस अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं, सिर्फ भारत ही नहीं पूरी दुनिया उनकी फैन बनती जा रही है। इस कड़ी में भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने रिंकू सिंह को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। रैना ने कहा कि भारतीय टीम को जिसका इंतजार था वह मिल गया है।

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: जीत के बाद सूर्यकुमार यादव का बड़ा बयान, बताया कौन सा फॉर्मूला आया काम

‘रिंकू आज पूरे यूपी को रिप्रजेंट कर रहा’

सुरेश रैना ने न्यूज 24 से बातचीत में रिंकू सिंह पर बड़ा बयान दिया है। रैना ने कहा कि रिंकू जिस तरह का प्रदर्शन दिखा रहा है, इसमें कोई आशंका नहीं है कि वह भविष्य में भारत के काफी बड़े प्लेयर साबित हो सकते हैं। जब वह उत्तर प्रदेश के लिए खेलता था, तब भी वह इतना ही कमाल का क्रिकेट दिखाता था। रैना ने कहा कि अलीगढ़ का लड़का आज पूरे यूपी को रिप्रजेंट कर रहा है। वह काफी निडर होकर खेलता है, अगर वह अपनी पारी का पहला गेंद भी खेल रहा है, तो भी उसके पास क्षमता है कि वह बड़े शॉट लगा सके।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज का हुआ ऐलान, 6 दिसंबर को खेला जाएगा पहला मुकाबला

‘टीम में जिसकी जरूरत थी आ गया’

सुरेश रैना ने रिंकू को लेकर आगे कहा कि भारतीय टीम को एक बाएं हाथ के बल्लेबाज की जरूरत थी, जो तूफानी अंदाज में खेल सके, मुझे लगता है कि रिंकू सिंह वह खिलाड़ी हैं, जिसे भारत अपनी मुख्य टीम में शामिल कर सकता है। रिंकू काफी मेहनती खिलाड़ी भी हैं, उसके पास क्षमता है कि वह टीम में मिली जिम्मेदारी को निभा सके। बता दें कि रिंकू के बल्ले से करीब-करीब सभी मैचों में बेहतर योगदान आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे मुकाबले में भी 29 गेंद में 46 रनों की पारी खेली।

First published on: Dec 02, 2023 09:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें