Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs ZIM: रोहित शर्मा के फैन को सिक्योरिटी ने छलांग लगाकर गिराया, हिटमैन बोले- आराम से…देखें वीडियो

IND vs ZIM: इस फैन को सिक्योरिटी द्वारा पकड़ता देख Rohit Sharma और मोहम्मद शमी ने भी दौड़ लगा दी।

नई दिल्ली: भारत-जिम्बाब्वे के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए टी 20 वर्ल्ड कप के 42वें मुकाबले में स्टेडियम खचाखच भरा रहा। टीम इंडिया के सितारों को देखने भीड़ से भरे स्टेडियम में फैंस अपनी भावनाएं काबू नहीं कर पाए। यहां तक कि रोहित शर्मा का एक फैन भारत का झंडा लिए मैदान पर पहुंच गया। जब सिक्योरिटी ने इसे मैदान पर हलचल करते देखा तो खलबली मच गई। इस यंग फैन को देखकर सिक्योरिटी किसी भी तरह का रिस्क लेने के मूड में नहीं थी। दो सुरक्षा कर्मचारी तुरंत दौड़े और इस फैन को पकड़ने की कोशिश करने लगे।

मुंह के बल गिर पड़ा फैन

इतने में सुरक्षा अधिकारियों ने इस फैन को पकड़ने के लिए छलांग लगा दी, जिससे फैन मुंह के बल गिर पड़ा। उसके हाथ में लगा झंडा भी गिर पड़ा। इस फैन को सिक्योरिटी द्वारा पकड़ता देख रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी ने भी दौड़ लगा दी। सुरक्षा अधिकारी जैसे ही इसे ले जाने लगे, कप्तान रोहित शर्मा उनके पास आए और आराम से…कहने का इशारा करते नजर आए। वहीं शमी ने भी सुरक्षा अधिकारियों को कुछ इसी तरह का इशारा किया। इसके बाद फैन को मैदान से बाहर ले जाया गया। इस वाकये का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

भरने होंगे साढ़े छह लाख रुपये 

हालांकि ये फैन कौन है, इसका पता नहीं चल पाया, लेकिन कहा जा रहा है कि इसे इस हरकत के लिए जुर्माना भरना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक मैदान की सुरक्षा में बाधा डालने के लिए फैन पर लगभग साढ़े छह लाख रुपये (11 हजार 95 डॉलर) का जुर्माना लगाया गया है। जुर्माने की राशि को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड के बड़े स्कोरबोर्ड पर भी दिखाया गया था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -