Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs WI: ‘निकी इसे सुन लेगा…’, जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने क्यों कही ये बात?

Ind vs WI 3rd T20i: वेस्ट इंडीज के खिलाफ गुयाना में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया शानदार जीत हासिल की। भारतीय टीम ने विंडीज को 7 विकेट से शिकस्त दी। कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस मुकाबले में एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 3 ओवर में महज 18 रन दिए। जबकि 15 […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Aug 9, 2023 00:36
Share :
Hardik Pandya in 3rd T20i IND vs WI
Hardik Pandya in 3rd T20i IND vs WI

Ind vs WI 3rd T20i: वेस्ट इंडीज के खिलाफ गुयाना में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया शानदार जीत हासिल की। भारतीय टीम ने विंडीज को 7 विकेट से शिकस्त दी। कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस मुकाबले में एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 3 ओवर में महज 18 रन दिए। जबकि 15 गेंदों में नाबाद 20 रन जड़कर टीम को जीत दिलाई।

दो हार या दो जीत से लंबी योजनाएं नहीं बदलतीं

इस शानदार जीत के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा- हमने एक समूह के रूप में बात की कि अगले तीन मैच रोमांचक होंगे। दो हार या दो जीत से लंबी योजनाएं नहीं बदलतीं। हमें यह दिखाना होगा कि जब ऐसे मैचों की बात आती है तो हम पूरी तरह तैयार हैं।

निकी इसे सुन लेगा

हार्दिक ने पिछले मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले विंडीज के विकेटकीपर निकोलस पूरन के खिलाफ रणनीति का खुलासा किया। पूरन को इस मैच में कुलदीप यादव ने 20 रनों पर आउट किया। हार्दिक ने कहा- वे बल्लेबाजी के लिए ज्यादा नहीं आए इसलिए हमने उनके खिलाफ अपने स्पिनर्स का इस्तेमाल किया। अक्षर को अपने चार ओवर फेंकने की भी अनुमति मिली। अगर निकोलस पूरन हिट करना चाहता है, तो उसे मुझे मारने दो। मेरी यही योजना थी और मैं ऐसी प्रतिस्पर्धा का आनंद लेता हूं। हार्दिक ने आगे कहा कि मुझे पता है कि निकी (निकोलस पूरन) इसे सुन लेगा और चौथे टी20 मैच में मुझ पर कड़ा प्रहार करेगा।

सूर्या की जिम्मेदारी से दूसरों को मैसज मिलता है

कप्तान ने कहा- एक ग्रुप के रूप में हमने सात बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हमें जिम्मेदारी लेनी होगी, अगर बल्लेबाज रन बनाते हैं तो आपको आठवें नंबर पर किसी की जरूरत नहीं है। जैसा कि सूर्या ने बताया कि वे और तिलक एक साथ खेलते हैं और एक साथ समय बिताते हैं। टीम में स्काई जैसे किसी व्यक्ति का होना अच्छा है। जब वह जिम्मेदारी लेता है तो इससे दूसरों को मैसज मिलता है।

First published on: Aug 09, 2023 12:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें