Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: मेलबर्न से आई खबर, जानिए अब कितनी है बारिश की संभावना

IND vs PAK: रविवार 23 अक्टूबर को IND बनाम PAK ICC T20 विश्व कप 2022 के ब्लॉकबस्टर मैच के लिए मौसम के पूर्वानुमान में सुधार हुआ है। वेदर अपडेट अच्छा है। शनिवार की सुबह से बारिश नहीं हो रही है।

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में रविवार को टी 20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच पर पिछले कुछ दिनों से बारिश का साया छाया हुआ है। शुक्रवार रात मेलबर्न में जमकर बारिश हुई, हालांकि शनिवार को अच्छी खबर सामने आई है।

इंद्रदेव ने आखिरकार क्रिकेट फैंस की बात सुन ली है। रविवार 23 अक्टूबर को IND बनाम PAK ICC T20 विश्व कप 2022 के ब्लॉकबस्टर मैच के लिए मौसम के पूर्वानुमान में सुधार हुआ है। वेदर अपडेट अच्छा है। शनिवार की सुबह से बारिश नहीं हो रही है।

अभी पढ़ें तीन भाई करते हैं मजदूरी, मां को लोग मारते थे ताने, अब भारत के लिए T20 World Cup में खेलेंगे सुजीत मुंडा

20 प्रतिशत ही रह गई बारिश की संभावना 

रविवार के लिए बारिश का पूर्वानुमान घटकर 20% रह गया है। इस खबर ने निश्चित रूप से मेलबर्न और दुनियाभर में प्रशंसकों का मनोबल बढ़ा दिया है। ऑस्ट्रेलियाई मौसम विभाग ने भारत बनाम पाक संघर्ष के लिए बारिश की 60% संभावना की भविष्यवाणी की थी, लेकिन मैच अब निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होने की उम्मीद बढ़ गई हैं।

अभी पढ़ें IND vs PAK: ‘उल्टा है सीधा कर ले’…लाइव मैच में उल्टा झंडा लहरा रहा था पाकिस्तानी फैन, भारतीय फैंस ने कर दी किरकिरी, देखें VIDEO

कैसी है मेलबर्न की पिच 

मेलबर्न में 15 टी20 मैच खेले जा चुके हैं। इसमें मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने 9 में जीत हासिल की है जबकि 5 में हार का सामना करना पड़ा है। भारत ने एमसीजी में 4 टी20 मैच खेले हैं जिनमें से 2 में जीत और 1 में हार मिली है। पाकिस्तान को इस मैदान पर एक मुकाबले में हार मिली है। मेलबर्न की पिच अक्सर बल्ले और गेंद के बीच संतुलन देती है। तेज गेंदबाजों को शुरुआत में उछाल के साथ मिल सकता है।

अगर टॉस भारत जीतता है तो कप्तान रोहित शर्मा गेंदबाजी का फैसला करते हैं तो भारतीय टीम की जीत के चांस ज्यादा हैं। यहां हुए 15 मुकाबलों में से 9 बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीत हासिल की है वहीं पहले बेटिंग करने वाली टीम को सिर्फ 5 बार जीत मिली है।

 

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -