Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs PAK: कंफ्यूजन ही कंफ्यूजन…बाबर-रिजवान की फिर हुई फजीहत, गंवा बैठे दोनों रिव्यू

Mohammad Rizwan Babar Azam Review IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच सोमवार को कोलंबो में खेले जा रहे एशिया कप सुपर-4 के मुकाबले में पाकिस्तान टीम की एक बार फिर फजीहत हो गई। रिजर्व डे से पहले मूल दिन से चले आ रहे कंफ्यूजन का नजारा एक बार फिर देखने को मिला। इस तरह पाकिस्तान […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Sep 11, 2023 18:19
Share :
Mohammad Rizwan Shaheen Afridi Babar Azam Taskin Ahmed PAK vs BAN ODI World Cup 2023
Mohammad Rizwan and Babar Azam

Mohammad Rizwan Babar Azam Review IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच सोमवार को कोलंबो में खेले जा रहे एशिया कप सुपर-4 के मुकाबले में पाकिस्तान टीम की एक बार फिर फजीहत हो गई। रिजर्व डे से पहले मूल दिन से चले आ रहे कंफ्यूजन का नजारा एक बार फिर देखने को मिला। इस तरह पाकिस्तान ने बिना विकेट अपने दोनों रिव्यू गंवा दिए। पाकिस्तान ने अपना दूसरा रिव्यू विराट कोहली के लिए गंवाया। ये नजारा 28वें ओवर में देखने को मिला।

हल्की आवाज आने पर रिजवान ने की बड़ी अपील

नसीम शाह ने इस ओवर की पांचवीं गेंद डाली तो ये बॉल लेग स्टंप से बाहर होकर निकल गई। इस दौरान हल्की सी आवाज आई। जैसे ही बॉल रिजवान के हाथों में गई तो उन्होंने चिर परिचित अंदाज में हमेशा की तरह बड़ी अपील कर दी। इस बार बाबर आजम उनसे कंवेंस नजर आए और विराट कोहली जैसे बड़े विकेट को देखते हुए तुरंत रिव्यू ले लिया।

पाकिस्तान के दोनों रिव्यू खराब 

हालांकि जब बॉल ट्रैकिंग और अल्ट्राएज दिखाया गया तो उसमें नजर आया कि ये गेंद बल्ले को छूकर नहीं निकली है। इस तरह विराट आउट होने से बच गए और पाकिस्तान का दूसरा और आखिरी रिव्यू भी खराब हो गया। हालांकि अंपायर के डिसिजन के बाद विराट बाबर आजम से बातचीत भी करते नजर आए। इससे पहले रिजवान ने रोहित शर्मा के लिए भी इसी तरह का रिव्यू लिया था, लेकिन उसमें भी बॉल बल्ले को छूती नजर नहीं आई। इस तरह पाकिस्तान का पहला रिव्यू खराब हुआ था।

बहरहाल, इसके बाद विराट कोहली ने केएल राहुल के साथ मिलकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और भारत के लिए बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया।

First published on: Sep 11, 2023 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें