Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: न्यूजीलैंड की धमाकेदार जीत…भारत को 7 विकेट से रौंदा….तूफानी शतक ठोक ये खिलाड़ी बना हीरो

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे में न्यूजीलैंड ने शानदार जीत दर्ज की है। न्यूजीलैंड के लिए टॉम लैथम ने और केन विलियमसन ने शानदार पारियां खेली और टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 306 रन बनाए थे, जवाब में न्यूजीलैंड ने 3 विकेट खोकर 7 विकेट से यह जीत हासिल की है।

टॉम लैथम ने बने जीत के हीरो

टॉम लैथम ने 104 गेंद में 145 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 19 चौके और 5 शानदार छक्के लगाए। वहीं केन विलियमसन ने 98 गेंद में 94 रनों की कप्तानी पारी खेली। उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का लगाया।

अभी पढ़ें –  IND vs NZ: डेब्यू मैच में ही उमरान मलिक ने बरपाया कहर…153.1 KMPH वाली गेंद से बल्लेबाज को किया ‘चित’..देखें VIDEO

भारत के लिए तीन खिलाड़ियों ने लगाई थी फिफ्टी

भारत के लिए शिखर धवन (72), शुभमन गिल (50) और श्रेयस अय्यर (80) ने हाफ सेंचुरी जमाई थीं। 306 रनों का स्कोर बनाने के बाद भी टीम इंडिया हार गई। न्यूजीलैंड ने यह मैच 47.1 ओवर में 3 विकेट खोकर अपने नाम किया।

केन विलियम्सन और टॉम लैथम ने छीनी टीम इंडिया से जीत

मैच में एक वक्त कीवी टीम के 3 विकेट 88 रन पर गिर गए थे। इसके बाद कप्तान केन विलियम्सन (94) और टॉम लैथम ने चौथे विकेट के लिए 145 रन की पार्टनरशिप कर भारत से मैच छीन लिया। 2019 वर्ल्ड कप से अब तक यह भारत की न्यूजीलैंड के वनडे क्रिकेट में हाथों लगातार पांचवीं हार है।

अभी पढ़ें –  IND vs NZ: टॉम लैथम ने अनोखे शॉट पर बटोर लिया चौका, चतुर-चालाक चहल देखकर दंग रह गए

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -