Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: सूर्या…सूर्या…तूफान मचाने के बाद दर्शक दीर्घा पहुंचे सूर्यकुमार यादव, बेकाबू होते दिखे फैंस, देखें वीडियो

IND vs NZ: 360 डिग्री बैट्समैन Suryakumar Yadav ने रविवार को वो कारनामा कर दिखाया जिसकी उम्मीद में हजारों दर्शक न्यूजीलैंड के बे ओवल स्टेडियम पहुंचे थे। 

नई दिल्ली: वो तूफान है…जब मैदान पर आता है तो उसकी धमक से गेंदबाजों का दिल बैठ जाता है। एक से एक करारे शॉट खेल वह मैदान के चारों ओर बैठे दर्शकों की नसों में रोमांच भर देता है। उसका नाम सूर्यकुमार यादव है। 360 डिग्री बैट्समैन सूर्यकुमार यादव ने रविवार को वो कारनामा कर दिखाया जिसकी उम्मीद में हजारों दर्शक न्यूजीलैंड के बे ओवल स्टेडियम पहुंचे थे।

भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी 20 मुकाबले में सूर्या ने अपनी बल्लेबाजी से तबाही मचा दी। उन्होंने 51 गेंदों में 11 चौके-7छक्के ठोक 217 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से नाबाद 111 रन कूट डाले। इस शानदार पारी के बाद सूर्या को इस साल का सातवां प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।

फैंस के बीच पहुंचे सूर्यकुमार

तूफान मचाने के बाद सूर्यकुमार यादव फैंस के बीच पहुंचे। इस दौरान सूर्या…सूर्या…के नाम का शोर गूंज उठा। सूर्या ने यहां यंग फैंस को ऑटोग्राफ दिए और उनके साथ सेल्फियां लीं। इस दौरान फैंस के बीच जबर्दस्त उत्साह देखा गया। कुछ फैन बेकाबू होते नजर आए। सूर्या ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और उन्होंने सेल्फी लेकर दिल जीत लिया।

रिजवान का रिकॉर्ड खतरे में

सूर्या ने धमाकेदार पारी के बाद सातवां मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लिया। उन्होंने इस मामले में विराट कोहली को पीछे छोड़ा। जिन्हें एक कैलेंडर ईयर (2016) में 6 मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड हासिल किए थे। वहीं एक कैलेंडर ईयर में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में सूर्या पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के करीब पहुंच गए हैं।

इस तरह रिजवान का रिकॉर्ड खतरे में आ गया है। रिजवान ने पिछले साल 1326 रन जड़े थे। सूर्या अब तक 1151 रन कूट चुके हैं। अगर वे 175 रन और बना लेते हैं तो रिजवान का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ इतिहास रच सकते हैं। इस साल सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में सूर्यकुमार यादव पहले ही शीर्ष पर हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -