Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ 2nd T20: मैच का आनंद ले रहे बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन, सूर्या का शॉट देखकर बजाई ताली

IND vs NZ 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज माउंट मॉन्गानुई स्थित बे ओवल मैदान में खेला जा रहा है।

IND vs NZ 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज माउंट मॉन्गानुई स्थित बे ओवल मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने गेंदबाजी का फैसला किया हैं। भारतीय टीम भले ही टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई हो लेकिन फिर भी उसकी फैन फॉलोइंग खत्म नहीं हुई है। आज छुट्टी का दिन है और ऐसे में लोगों के साथ साथ कई सेलिब्रिटी भी इस मैच का आंनद ले रहे हैं। इसी कड़ी में सिंधम अजय देवगन भी अपने घर पर मैच का आनंद उठा रहे हैं। जिसका उन्होंने वीडियो भी शेयर किया है।

सूर्यकुमार यादव का शॉट देखकर खुश हुए देवगन

अजय देवगन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में टीवी पर मैच नजर आ रहा हैं और ये भी दिख रहा है कि कैसे सूर्यकुमार यादव एक बेहतरीन शॉट खेलते हैं और पीछे की तरफ चौका मार देते हैं। वहीं इस शॉट को देखकर अजय देवगन की पीछे से ताली बजाने की आवाज आती हैं और वे भी सूर्या की तारीफ करते हैं।

फिल्म दृश्यम 2 में आए नजर

बता दें कि बॉलीवुड के सिंघम हाल ही में दृष्यम 2 में दमदार रोल में नजर आए हैं। उनकी ये फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज हुई है और बढ़िया प्रदर्शन कर रही हैं। फिल्म ने मात्र 2 दिनों में ही 40 करोड़ की कमाई कर ली हैं। फिल्म पहले रिलीज की गई दृष्यम का दूसरा भाग हैं।

भारत (प्लेइंग इलेवन): ईशान किशन, ऋषभ पंत (WK), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या (C), वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन): फिन एलन, डेवोन कॉनवे (WK), केन विलियमसन (C), ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, एडम मिल्ने, लॉकी फर्ग्यूसन

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -