---विज्ञापन---

IND vs BAN: Siraj ने बुलेट की रफ्तार से डाली गेंद, हिल भी नहीं पाए Litton Das और उखड़ गए स्टंप, देखें वीडियो

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे सेकंड टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। इस मैच में पहली पारी में 314 रनों पर ऑलआउट हो गई और 82 रनों की बढ़त भी हासिल कर ली। वहीं इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने दिन की शुरुआत […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Dec 24, 2022 15:46
Share :
IND vs BAN 2nd Test Litton Das Mohammad Siraj
IND vs BAN 2nd Test Litton Das Mohammad Siraj

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे सेकंड टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। इस मैच में पहली पारी में 314 रनों पर ऑलआउट हो गई और 82 रनों की बढ़त भी हासिल कर ली। वहीं इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने दिन की शुरुआत में ही लगातार विकेट गंवाए हालांकि बाद में लिटन दास ने पारी को संभाला और आगे की ओर ले गए। वे शतक के करीब पहुंच ही गए थे कि इतने में मोहम्मद सिराज ने तूफानी गेंद डालकर उन्हें आउट कर दिया।

Mohammad Siraj ने फिर उखाड़ दिया लिटन दास का स्टंप

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इन दिनों फॉर्म में हैं और जब भी टीम को जरुरत होती है तब विकेट जरुर दिलाते हैं। बांग्लादेश की दूसरी पारी के दौरान लिटन दास टिक गए थे और टीम की बढ़त को आगे बढ़ाते जा रहे थे ऐसे में विकेट लेना बेहद जरूरी था। इसीलिए केएल राहुल 66वें ओवर में मोहम्मद सिराज को लेकर आए। जिन्होंने पहली ही गेंद पर लिटन दास का स्टंप उखाड़ दिया।

लिटन गेंद को पड़ ही नहीं पाए और गलत लाइन पर खेल गए जिससे बॉल सीधे स्टंप में जा घुसी। इसी के साथ सिराज ने एक बार फिर से लिटन को आउट कर दिया। विकेट लेने के बाद सिराज लिटन को घुरते हुए और कुछ बोलते हुए भी नजर आए जिसका वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले भी वनडे में सिराज ने लिटन को क्लीन बोल्ड किया था।

Virat Kohli ने स्लिप में छोड़ा लिटना दास का कैच

वहीं इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने दो बार लिटन दास का कैच छोड़ दिया। दरअसल पारी के 44वें ओवर की दूसरी बॉल पर लिटन दास को अक्षर पटेल ने छकाया और गेंद उनके बल्ले से टकराकर सीधे स्लिप में खड़े कोहली की ओर गई लेकिन वे सही समय पर जंप नहीं कर पाए और ये छुट गई। वहीं इसी ओवर की चौथी गेंद पर एक बार फिर से एज लगा और गेंद स्लिप की ओर गई लेकिन यहां पर भी कोहली ने आगे डाइव सही समय पर नहीं लगाई और गेंद उनकी उंगली से टकराकर नीचे गिर गई।

 

 

 

First published on: Dec 24, 2022 03:02 PM
संबंधित खबरें